आज के ऱाशिफल में जानिए क्या हैं खास (8 फरवरी 2016)-P2N

By / 2 years ago / Horoscope / No Comments
आज के ऱाशिफल में जानिए क्या हैं खास (8 फरवरी 2016)-P2N

मेष
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ेगा। कारोबार हेतु विदेश यात्रा की संभावना बन रही है। यात्रा लाभप्रद रहेगी। वाहन सुख बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

वृष
जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। किसी पैतृक कारोबार में विवाद की परिस्थितियां बन सकती हैं। संयत रहें।

मिथुन
परिवार में सुख-शांति रहेगी। स्वभाव चिड़चिड़ा रह सकता है। कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। संचित धन कम हो सकता है। संतान से सुखद समाचार मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कर्क
आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। कम आय व अधिक खर्च की स्थिति रहेगी। भवन सुख का विस्तार होगा। पिता का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। वस्त्रों आदि पर खर्चों में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

सिंह
मानसिक परेशानियां रह सकती हैं। व्यर्थ के विवाद व लड़ाई-झगड़ों से बचने का प्रयास करें। माता के सहयोग से किसी पैतृक संपत्ति का लाभ हो सकता है। रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है।

कन्या
संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भवन के रखरखाव व सौंदर्यीकरण के कार्य होंगे। वाहन सुख बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की की संभावना बन रही है। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। वाणी में कठोरता का भाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें।

तुला
पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। क्रोध के अतिरेक से बचने का प्रयास करें। भवन सुख बढ़ेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। भाइयों के सहयोग से पैतृक व्यवसाय का विस्तार संभव। लाभ बढ़ेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

वृश्चिक
रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। आलस्य की अधिकता रहेगी। माता का सान्निध्य व सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में श्रम की अधिकता नौकरी में कोई अतिरिक्त कार्य मिल सकता है। व्यर्थ विवादों से बचने का प्रयास करें।

धनु
संयत रहें। कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कुटुंब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। संपत्ति से आय वृद्धि संभव है।

मकर
आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन अति उत्साही होने से बचें। भवन सुख का विस्तार होगा। वस्त्रों आदि पर खर्चों में वृद्धि होगी। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

कुंभ
पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

मीन
मानसिक शांति रहेगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। आय बढ़ेगी। परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.