उपराज्यपाल ने मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की धमकी दी थी: भारती

उपराज्यपाल ने मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की धमकी दी थी: भारती

नई दिल्ली: आप विधायक सोमनाथ भारती ने उपराज्यपाल नजीब जंग पर आरोप लगाया कि आज डीडीए की बैठक में जब उन्होंने  के बीजेपी कार्यालय के लिए एक नर्सरी स्कूल की भूमि के उपयोग को बदलने का मुद्दा उठाया तो उन्होंने उन पर प्राथमिकी दर्ज कराने की धमकी दी।

इस आरोप को उपराज्यपाल के कार्यालय ने सिरे से खारिज कर दिया है। भारती ने दावा किया कि दिल्ली विकास प्राधिकरण डीडीए की आज की बैठक में जंग ने उनके खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कराने की धमकी दी। आज यह बैठक राज निवास पर आयोजित की गई थी ताकि पहले 23 सितंबर को हुई बैठक के बिंदुओं मिनट्स को पुष्ट किया जा सके। पिछली बैठक में भारती शामिल नहीं हुए थे।
भारती ने कहा कि दिल्ली सरकार कई बार स्कूलों और अस्पतालों के लिए जमीन की मांग कर चुकी है, उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन यहां पर भाजपा के राजनीतिक उद्देश्य की पूर्ति उसे जमीन आवंटित की जा रही है जो कि पहले एक नर्सरी स्कूल को दी गई थी। वह इस मामले को सुनने के लिए तैयार नहीं है। भारती ने कहा कि उन्होंने जब इस संबंध में प्रश्न उठाए तो उन्होंने जवाब नहीं दिया बल्कि जंग ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की धमकी दी और बैठक को अचानक ही खत्म कर दिया। उपराज्यपाल के कार्यालय ने इस आरोप से इंकार किया है।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.