कोल्हापुर में शादीशुदा जोड़े की हत्या, ऑनर किलिंग की आशंका-P2N

कोल्हापुर में शादीशुदा जोड़े की हत्या, ऑनर किलिंग की आशंका-P2N
शहर के कसबा बावड़ा इलाके में घरवालों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह करने वाले दम्पति की देर रात दो अज्ञात हत्यारों ने गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के पीछे ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, पन्हाला तहसील के सावर्डे गांव के रहने वाले इंद्रजित कुलकर्णी (22) ने शाहूवाड़ी में रहने वाली मेघा(22) से 24 जून 2015 को शादी की थी। इंद्रजित एक मेडिकल स्टोर में काम करता था। यह शादी मेघा के घरवालों के मर्जी के बिना हुई थी। इसलिए उनका शादी का विरोध हो रहा था। शादी के बाद दोनों शहर के कसबा बावड़ा के गणेश नगर में किराए के रुम में रह रहे थे।

बुधवार रात 10 बजे उनके कमरे से दोनों की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आई, इससे घबराकर घर मालिक प्रभाक जाधव और उनकी पत्नी उनके के कमरे के पास पहुंचे, तभी भीतर से दो हमलावर हाथ में चाकू लेकर निकल भागे। जब जाधव भीतर गए तो दोनों की मौत हो चुकी थी। इस बारे में उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सुपरिटेंडेंट प्रदीप देशपांड़े ने खुद मौके का मुआयना किया और घटना में जांच के आदेश दिए। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुई है।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.