बेंगलुरुः क्लब की मेंबरशिप लेने गई महिला से गैंगरेप, 2 सिक्युरिटी गार्ड अरेस्ट-P2N

By / 2 years ago / Crime, National / No Comments
बेंगलुरुः क्लब की मेंबरशिप लेने गई महिला से गैंगरेप, 2 सिक्युरिटी गार्ड अरेस्ट-P2N
बेंगलुरु. यहां एक टेनिस क्लब की मेंबरशिप लेने गई महिला से दीपावली के दिन गैंगरेप की घटना सामने आई है। रेप के आरोप में क्लब के दो सिक्युरिटी गार्ड्स को अरेस्ट किया गया है। महिला ने खुद पुलिस स्टेशन जाकर केस दर्ज कराया। बता दें कि कुछ दिनों पहले इसी शहर में एक नर्सिंग स्टूडेंट से बस में रेप का मामला सामने आया था।
क्या है मामला?
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 30 साल की यह महिला बुधवार शाम ‘कबान टेनिस क्लब’ की मेंबरशिप लेने के लिए यहां पहुंची थी। देर हो जाने की वजह से एसोसिएशन के मेंबर्स ने उससे अगले दिन आने को कहा। यह टेनिस क्लब एक बड़े पार्क में है। कुछ देर यहां घूमने के बाद महिला रास्ता भटक गई। उसने सिक्युरिटी गार्ड्स से सही रास्ता पूछा तो वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां महिला से रेप किया गया।
खुद गई पुलिस स्टेशन
पीड़ित महिला किसी तरह पुलिस स्टेशन पहुंची और उसने एफआईआर दर्ज कराया। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। पीड़ित महिला को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस को शक है कि इस घटना में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं। सिक्युरिटी गार्ड्स का बैकग्राउंड भी चेक किया जा रहा है। दोनों आरोपी असम के रहने वाले हैं। डीसीपी संदीप पाटिल ने बताया, “हमने सिक्युरिटी गार्ड्स को तैनात करने वाली एजेंसी को समन जारी कर जानकारी मांगी है।”

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.