भारी हथियार सिर में मार कर युवक की हत्या, पटरी के किनारे फेंका शव-P2N

By / 2 years ago / National / No Comments
भारी हथियार सिर में मार कर युवक की हत्या, पटरी के किनारे फेंका शव-P2N
ग्वालियर। शहर के विवेकानंद नीड़म इलाके में शुक्रवार को रेलवे लाइन के किनारे एक युवक का लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की शिनाख्त आंतरी निवासी महेश के तौर पर की गई है। महेश फिलहाल शहर के सिंधिया नगर में किराए के मकान में रहता था। प्रारंभिक छानबीन में मृतक के सिर के पीछे चोट मिली है। पुलिस को आशंका है कि महेश का कत्ल किया गया है। फिलहाल हत्या की वजह तलाशने के लिए पुलिस महेश का अतीत के बारे में जानकारियां चुटा रही है।
आंतरी के बड़की सराय गांव का रहने वाला महेश जाटव शहर के सिंधिया नगर में किराए से मकान लेकर रह रहा था। मेहनत मजदूरी कर गुजर-बसर करने वाले महेश का शव शुक्रवार को विवेकानंद नीड़म के पास से गुजरी रेलवे लाइन के किनारे मिला। स्थानीय निवासियों से पूछताछ के बाद शव की शिनाख्त कर ली गई।
प्रारंभिक छानबीन में ही पुलिस को पता चल गया कि महेश की मौत ट्रेन से नहीं हुई है। उसके सिर में किसी भारी हथियार से चोट और शरीर के पिछले हिस्सों में घसीटे जाने के निशान मिले हैं। इस आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने से पहले पुलिस महेश का अतीत खंगालने में जुट गई है, ताकि हत्या की वजह का कोई सुराग मिल सके।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.