मछली कारोबारी का हाथ-पैर तोड़ा, सिर में मारी गोली-P2N

By / 2 years ago / Crime, National / No Comments
मछली कारोबारी का हाथ-पैर तोड़ा, सिर में मारी गोली-P2N
पटना सिटी। मछली कारोबारी ललन प्रसाद का शव शुक्रवार को मथनी तल तालाब के पास मिला। बदमाशों ने पहले उन्हें पीटा, फिर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
चौक थाना क्षेत्र के दुंदी बाजार निवासी 65 वर्षीय ललन सात दिसंबर की शाम मथनी तल तालाब में मछली मरवाने निकले थे। उनके पुत्र राजेश कुमार ने बताया कि वह रात में वहीं रुक गए। दूसरे दिन घर नहीं लौटने पर लोगों ने खोजबीन शुरू की। उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था। परिजनों ने इसकी सूचना चौक थाना पुलिस को दी। चूंकि घटनास्थल मालसलामी था, इसलिए चौक थाना पुलिस ने परिजनों को मालसलामी भेज दिया। पुलिस के साथ परिजनों ने संभावित स्थानों पर खोजबीन की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस बीच शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे मथनी तल तालाब के पास शव होने की खबर मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि बदमाशों ने हत्या करने के पहले जमकर पिटाई की। हाथ-पैर टूटा हुआ था।
कारोबार को लेकर था विवाद
मृतक के पुत्र ने बताया कि राजू सहनी, बोचा गोप व नगला के रामजी के साथ पिता तालाब का ठेका लेकर मछली का कारोबार कर रहे थे। पुलिस कारोबार को लेकर पिछले दिनों हुए विवाद को केंद्र में रखकर जांच-पड़ताल कर रही है। हालांकि, पुलिस इस संबंध में खुलकर नहीं बता रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। मालसलामी थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
पुनाईचक नाले से चाय विक्रेता की लाश मिली
पटना| पुनाईचक नाले से शास्त्रीनगर पुलिस ने शुक्रवार को एक सड़ी-गली लाश बरामद की। उसकी पहचान 48 वर्षीय बुद्ध प्रसाद के रूप में हुई है। वह पुनाईचक झोपड़ी के पास ही चाय दुकान चलाता था। बुद्ध के पिता प्रेमलाल के बयान पर शास्त्रीनगर थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार बुद्ध शराब का आदी था। आशंका है कि नशे में गिरने से उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट आने के बाद कारण स्पष्ट होगा।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.