महबूबा 26 के आसपास ले सकती हैं शपथ-P2N

महबूबा 26 के आसपास ले सकती हैं शपथ-P2N

जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन पर जारी सस्पेंस के बीच पीडीपी के रुख में नरमी आई है। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के घर रविवार को हुई बैठक में बीजेपी के साथ गठबंधन सरकार बनाने को लेकर रुख में नरमी दिखी।

26 जनवरी के आसपास महबूबा ले सकती हैं शपथ
मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद पहली औपचारिक बैठक में पीडीपी विधायक बीजेपी के साथ सरकार बनाने के पक्ष में दिखे और जल्द सरकार बनाने के संकेत दिए हालांकि इस सिलसिले में फैसला लेने का अधिकार उन्होंने पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर छोड़ दिया है। माना जा रहा है कि 26 जनवरी के आसपास महबूबा मुफ्ती मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं।

उमर ने लिखा बहुत हो चुका
इस बीच जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर बीजेपी-पीडीपी पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि अब काफी हो चुका। अगर आप सरकार नहीं बना सकते तो गठबंधन खत्म कीजिए और फिर जनता के बीच चलिए।

राजनीति में न कोई दोस्त न दुश्मन
वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर बीजेपी के साथ जाने के संकेत दिए हैं। NDTV के एक शो में फारूक ने कहा कि राजनीति में कोई दोस्त और दुश्मन नहीं होता, लेकिन प्रस्ताव आने के बाद ही उस पर विचार किया जाता है। फारूक अब्दुल्ला ने यह भी कहा कि अगर गठबंधन नहीं होता है तो फिर जनता के बीच जाना चाहिए।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.