मेरठ में खाली प्लॉट में मिली युवक की लाश-P2N

मेरठ में खाली प्लॉट में मिली युवक की लाश-P2N
मेरठ. कंकरखेड़ा थाना इलाके में बुधवार को एक युवक की लूट के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव एक कालोनी के खाली प्लॉट में पड़ा मिला। शव की शिनाख्त होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। युवक मंगलवार शाम से लापता था। उसके लापता होने पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। युवक के जीजा ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
घर से बुलाकर ले गया था कोई अधेड़
पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त शोकेंद्र पुत्र ओमपाल के रूप में हुई। वह रोहटा रोड स्थित गणपति विहार कालोनी में अपने जीजा विजयपाल के साथ रहता था। शोकेंद्र ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाकर परिवार का पालन करता था। मंगलवार को उसे कोई अधेड़ ट्रैक्टर-ट्रॉली से रेत डलवाने की बात कहकर साथ ले गया था, लेकिन वह रात में घर वापस नहीं आया।
गले में मिला रस्सी का फंदा
बुधवार सुबह जंगेठी गांव के पास एक खाली प्लॉट में शोकेंद्र का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। उसके गले में रस्सी बंधी थी। इसके अलावा उसके शरीर पर चोट के निशान थे और हाथ-पैर भी बंधे थे। सीओ दौराला डॉ. अरविंद कुमार का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। जल्दी ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि शोकेंद्र के मोबाइल फोन की डिटेल से घटना के खुलासे में मदद मिलेगी। उसकी ट्रैक्टर-ट्रॉली गायब है। इसीलिए पुलिस लूट के बाद हत्या की आशंका जता रही है।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.