स्क्रीन अवार्ड 2016 : जब जया बच्चन और रेखा को एक साथ देखकर कैमरे ठहर गए-P2N

स्क्रीन अवार्ड 2016 : जब जया बच्चन और रेखा को एक साथ देखकर कैमरे ठहर गए-P2N

8 जनवरी को मुंबई में हुए सक्रीन अवार्ड ने 2015 के बेहतरीन सिनेमा का जश्न मनाया गया जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। शाहरुख़ ख़ान से लेकर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रेखा, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार तमाम बड़े नाम इस मौके पर मौजूद थे और इस कार्यक्रम को अपने अंदाज़ में दिलचस्प बना रहे थे। लेकिन कैमरा तब ठहर गया जब सिलसिला की दो लोकप्रिय अभिनेत्रियां जया बच्चन और रेखा एक दूसरे से गले मिली।

jaya-rekha

हमेशा की तरह अपनी बेजोड़ साड़ी और खुशमिजाज़ अंदाज़ में यह दोनों ही कलाकार कुछ इस तरह दिखाई दी जैसे इनके बीच के ‘तनातनी’ की कहानी वाकई में महज़ कहानी ही है।
deepika-rekha

गौरतलब है कि बिग बी और रेखा ने कई फिल्मों में काम किया है और इनकी कथित रूप से नज़दीकियों के चर्चे आज भी बॉलीवुड के गलियारों में होते सुनाई देते हैं। बताया जाता है कि यह कथित रोमांस 1981 में आई सिलसिला के साथ खत्म हो गया था जिसके बाद करीब 33 साल तक इन दोनों हस्तियां सार्वजनिक रूप से एक दूसरे से नहीं मिले। फिर 2014 में स्क्रीन अवार्ड के दौरान ही बच्चन ने रेखा को हंसते हुए नमस्ते किया था जिसे अनदेखा करना किसी के लिए मुमकिन नहीं था।

deepika-ranveer

वैसे इस समारोह में कुछ और भी चेहरे थे जिन पर सबकी नज़रे थे जैसे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। दीपिका ने क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना था जिसमें वह बहुत अच्छी लग रही थी, वहीं उनके करीबी मित्र रणवीर सिंह सूट बूट में बैठे दिखाई दिए।

amitabh-bachchan-ranveer

इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का स्क्रीन अवार्ड दीपिका को फिल्म पीकू के लिए मिला, वहीं अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह ने पीकू और बाजीराव मस्तानी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का स्क्रीन अवार्ड शेयर किया। सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का अवार्ड बजरंगी भाईजान की झोली में गिरा।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.