मोदी के लखनऊ योग कार्यक्रम के दौरान बारिश में भीगने से 22 बच्चों की हालत हुई गंभीर

मोदी के लखनऊ योग कार्यक्रम के दौरान बारिश में भीगने से 22 बच्चों की हालत हुई गंभीर

लखनऊ (पल पल न्यूज): पीएम मोदी सार्वजनिक मंचों से योग के लाभ गिना चुके हैं। इसके प्रचार-प्रसार भी उन्होंने काफी व्यापक तरीके से किया है, जिसमें खूब सारा पैसा भी खर्च किया गया। पीएम मोदी कहते हैं योग अच्छे स्वास्थ्य के लिए होता है लेकिन इसी योग के चक्कर में जब कई बच्चों की जान पर बन आए तो उसका जिम्मेदार कौन है?

Facebook और  You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

ऐसा ही हुआ यूपी की राजधानी लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से आने के बाद कई बच्चों के बीमार होने की खबर है। बताया जा रहा है कि योग कार्यक्रम के दौरान बच्चे बारिश में भीग गए जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई। कार्यक्रम से वापस आने के बाद बच्चों को लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया।




जानकारी के अनुसार, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का मुख्य कार्यक्रम लखनऊ में हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए जिनमें बहुत सारे बच्चे भी थे। जिस वक्त योग का समारोह चल रहा था तब बूंदा-बांदी भी हो रही थी। लेकिन बच्चों की सेहत का ख्याल न रखते हुए यह कार्यक्रम चलता रहा, जिसमें बच्चे लगातार भीगते रहे। जिसके बाद बारिश में भीगने के कारण 22 बच्चे बीमार हो गए। जब उनकी ज्यादा तबियत बिगड़ गई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

इस आयोजन में करीब 55 हजार लोगों ने हिस्सा लिया। सुरक्षा के लिहाज से सभी लोगों को रात दो बजे तक मैदान में एंट्री दे दी गई थी। इसके बाद ब्रह्म मुहूर्त से पहले ही लखनऊ में तेज बारिश हो गई और मैदान में मौजूद लोग भीग गए।

satyabha

The author didn't add any Information to his profile yet.