बीजेपी सरकार की वादाखिलाफी के विरूद्ध धरना दसवें दिन भी जारी

बीजेपी सरकार की वादाखिलाफी के विरूद्ध धरना दसवें दिन भी जारी





बीकानेर,अखिल भारतीय किसान सभा बीकानेर का राज्य सरकार की वादाखिलाफी के विरूद्ध दसवें दिन भी मुख्य अभियन्ता, जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड बीकानेर के निवास के सामने धरना जारी रहा।

अखिल भारतीय किसान सभा के जिलाध्यक्ष गिरधारी लाल महिया ने बताया कि सरकार ने ढाई साल में बूंद बूंद कृषि कनेक्शनों को सामान्य करने का वादा किया था। सरकार की वादा-खिलाफी से राज्य के 50 हजार किसानों की हितों पर कुठाराघात हुआ है।

Facebook,Twitter और You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें- 

जिले का किसान अन्य जिलों के किसानों की तुलना में कई गुणा अधिक बिल चुका रहा है, जो कि अन्यायपूर्ण है। तहसील सचिव दीपाराम भादू ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि पेड़ों पर जब फल लगते हैं तो वह झुकता है, इसी प्रकार भाजपा के नेताओं को भी सत्ता का घमण्ड नहीं होना चाहिए।




सभी के विकास की योजनाएं बनानी चाहिए। लेकिन राजस्थान की भाजपा सरकार तो गुंगी-बहरी बनी बैठी है। उसे आमजनता की परेशानियों विशेषकर किसानों की तकलीफों की कोई परवाह नहीं है। जिला महामंत्री जेठाराम लाखूसर ने बताया कि 18 मार्च तक सरकार मांगे नहीं मानती है तो राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक अमराराम सहित अनेक पदाधिकारी धरने में शामिल होंगे।

Nadeem Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.