सब पर भारी रजनीकांत की ‘कबाली’, सबसे तेजी से बटोरे 200 करोड़

सब पर भारी रजनीकांत की ‘कबाली’, सबसे तेजी से बटोरे 200 करोड़

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ ने तीन दिनों में रिकार्ड तोड़ कमाई की है। भारत में ये फिल्म 180 करोड़ रु. (ग्रास 200 करोड़ रु. से अधिक) से अधिक की कमाई कर चुकी है, जबकि विदेश में फिल्म ने करीब 70 करोड़ रु. (ग्रास) बटोरे हैं। मोटे तौर पर ये ‘कबाली’ ने तीन दिनों में दुनियाभर से 250 करोड़ रु. से अधिक बटोर लिए हैं।

जानकारी के अनुसार दुनियाभर में करीब 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने नॉन हॉलीडे वीकेंड में सभी भारतीय भाषाओं के फिल्म रिकार्ड तोड़ते हुए ये शानदार कमाई की है। अपने पहले वीकेंड में ‘कबाली’ (11.5 मलियन डॉलर) ने विदेश में कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ (10.32 मिलियन डॉलर) को भी पीछे छोड़ दिया है।




घरेलू मैदान में यह फिल्म सलमान खान की हालिया रिलीज ‘सुल्तान’ को भी मात देती दिख रही है। हालांकि ‘कबाली’ ने उत्तर भारत में तीन दिनों में करीब 19.15 करोड़ रु. (हिन्दी, तमिल, तेलुगू) ही बटोरे हैं, लेकिन इस फिल्म ने सबसे तेजी से 150 करोड़ रु. का लक्ष्य पार किया है और यह अब सबसे तेजी से 200 करोड़ रु. (4 दिनों में) बटोरने जा रही है। गौरतलब है कि ‘सुल्तान’ ने 180 करोड़ का लक्ष्य पांच दिनों में और 200 करोडम् रु. का आंकड़ा एक सप्ताह में छुआ था।

FACEBOOK पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें-

ओपनिंग डे के मामले में भी ‘कबाली’ (42 करोडम् रु.) ने ‘सुल्तान’ (36 करोडम् रु.) को पटखनी दी है। हालांकि इस मामले में ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (44.95 करोडम् रु.) अब भी टॉप पर है।

इस बीच फिल्म के निर्माता की तरफ से ये खबरें भी आई कि ‘कबाली’ ने पहले दिन 200 करोड़ रु. का बिजनेस किया है, लेकिन आंकड़े सहित इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।




गौरतलब है कि फिल्म विभिन्न राईट्स से 225 करोड़ रु. पहले ही बटोर चुकी है। रजनीकांत अभिनीत इस फिल्म में अभिनेत्री राधिका आप्टे भी हैं। फिल्म में रजनीकांत ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है, जो जेल से 25 साल बाद छूटा है और बाहर आ कर अपनी पत्नी और बेटी को ढूंढ रहा है। फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

admin

The author didn't add any Information to his profile yet.