आज़म खान और योगी आदित्यनाथ आरएसएस के हेड ऑफिस के इशारे पर काम करते हैं- डॉ हुदा

0
3,854 views





हुदैबिया कमेटी के नेशनल कन्वेनर बरेली निवासी डॉ सयैद एहतेशाम उल हुदा का सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक बार फिर एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में डॉ हुदा फिरकापरस्त ताक़तों को चुनोती देते हुए नज़र आरहे हैं और मुसलमानो से उत्तर-प्रदेश में आरएसएस और बीजेपी को रोकने के लिए बसपा के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं।

Facebook,Twitter और You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

ये वीडियो सोशल साइट्स पर खूब पसंद किया जा रहा है।फिलहाल डॉ हुदा बसपा की सरकार सूबे में बनवाने के लिये रात-दिन एक किये हुए हैं इसी कड़ी में डॉ हुदा आजकल अपनी टीम के साथ पूर्वांचल के दौरे पर स्टार प्रचारक की भूमिका में हैं।

वीडियो में डॉ हुदा कहते हुए नज़र आरहे हैं कि आज़म खान और योगी आदित्यनाथ एक ही सिक्के के दो पहलूँ हैं जो आरएसएस के हेड ऑफिस नागपुर के इशारे पर मुल्क़ और सूबे को बांटने का काम कर रहे हैं।

लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में डॉ हुदा ने बीबीसी की एक रिपोर्ट के हवाले से सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी का बेस वोट “यादव” बसपा सरकार के आने से डर से बीजेपी की तरफ शिफ्ट हो गया है और सपा तथा काँग्रेस सिर्फ मुसलमान वोटो को बाटने का काम कर रही हैं ताकि बीजेपी को फायदा पहुचाया जा सके।

वीडियो में डॉ हुदा साफ़ सन्देश देते हुए नज़र आरहे हैं कि जिस तरह 5 चरण के चुनाव में मुसलमान वोटर्स ने अपनी दानिशमंदी का सुबूत देते हुए बसपा के पक्ष में एकतरफा वोट किया है उसी तरह बाकी बचे पूर्वांचल के 2 चरणों के चुनाव में पूरी ज़िम्मेदारी के साथ फिरकापरस्त ताक़तों को मुँह तोड़ जवाब देते हुये अपने वोट की एहमियत को समझना है अपने इत्तेहाद की मिसाल पेश करते हुये बहन क़ु0 मायावती जी को एक बार फिर सूबे का मुख्यमंत्री बनाना है।




ग़ौरतलब है कि डॉ हुदा ने उत्तर-प्रदेश से सपा और कांग्रेस गठबंधन का सूपड़ा साफ करने का बीड़ा उठा रखा है और इसको ठगबंधन का नाम दिया है।डॉ हुदा वीडियो की मार्फ़त कहते हुये दिख रहे हैं कि बसपा के ही अकलियत का मुस्तक़बिल महफ़ूज़ है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY