ताजमहल के विवाद पर आज़म के बेटे अब्दुल्लाह ने हरियाणा के मंत्री को धो डाला

ताजमहल के विवाद पर आज़म के बेटे अब्दुल्लाह ने हरियाणा के मंत्री को धो डाला

नई दिल्ली – ताजमहल को लेकर हो रहा विवाद अभी पूरी तरह से थमा नही है। हालांकि योगी सरकार ने ताजमहल को उत्तर प्रदेश की पर्यटन बुकलेट में से निकालने के बाद सरकार कैलेंडर में जगह दे दी है। लेकिन विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब हरियाणा सरकार में मंत्री अनिव विज ने ताजमहल को लेकर टिप्पणी की है।




विवादित बयानों के लिये जाने जाने वाले खट्टर सरकार के मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘ताजमहल एक खूबसूरत कब्रस्तान है’ उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी के युवा विधायक अब्दुल्लाह आजम खान ने पलटवार किया है। उत्तर प्रदेश के रामपुर की स्वार टांडा से विधायक अब्दुल्लाह आजम ने बेहद तर्कशील जवाब देते हुए कहा कि अनिल विज की मनः स्थिती समझ सकते हैं।

अब्दुल्लाह आजम ने अनिल विज के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि “आपकी मनःस्थिति समझ सकता हूँ. इतनी मौतें हुई जाट आंदोलन, पंचकूला, रामपाल मामले में इसलिए कब्रिस्तान से आगे नहीं सोच सकते आप” एक और ट्वीट में अब्दुल्लाह आजम ने सवाल किया कि “मुसलमान के बनाए हुवे ताजमहल से इतनी नफरत, और अब्दुल कलाम की बनाई हुई  मिसाइल का क्या ? वो भी तो मुस्लमान थे”




बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के 12 वीं पास विधायक संगीत सोम ने एक सभा में कहा था कि ताजमहल भारत की संस्कृति पर धब्बा है और वे इस इतिहास को मिटाकर रहेंगे। भाजपा विधायक के इस बयान ने योगी सरकार ने किनारा कर लिया था, पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने ताजमहल को गौरव बताया था।

Facebook  और  You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

admin

The author didn't add any Information to his profile yet.