नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें मोदी सरकार के लिए बड़ा खतरा बनती जा रही है। तेल की बढ़ ती कीमतों पर भाजपा के करीबी भी उनसे दूरी बनाने लगे हैं। इसमें एक और नाम बाबा रामदेव का जुड़ गया है।

हमेशा से मोदी सरकार के करीबी माने जाने वाले बाबा रामदेव भी सरकार से नाराज है। उनकी ये नाराजगी एनडीटीवी के युवा कॉन्क्लेव में दिखी।

अगले साल होने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में बाबा रामदेव भाजपा के लिए कैंपेनिंग करेंगे या नहीं इस सवाल का जवाब उनकी नाराजगी को दिखा रहा था

उन्होंने कहा कि मैं सर्वदलीय भी हूं और निर्दलीय भी। रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करना लोगों को मौलिक अधिकार है।

उन्होंने कहा कि मैं या आप कहे या ना कहें पर मोदी सरकार को ये महंगाई कम करनी होगी। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ये महंगाई कम नहीं हुई तो इस महंगाई की आग उन्‍हें ले डूबेगी।

उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी सरकार का प्रचार नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि सरकार 2019 से पहले तेल के दाम घटा लें, वरना भाजपा की मुश्किल में आ सकती है।

उन्होंने कहा कि मैं पहले सक्रिय था, लेकिन अब सक्रिय नहीं हूं। मैं किसी एक दल का नहीं बल्कि सर्वदलीय हूं। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने तेल की कीमतों और महंगाई पर लगाम नहीं लगाया तो ये उन्हें ले डूबेगी।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here