बीफ व्यापारी बीजेपी नेता की हुई जमकर पिटाई, भारी मात्रा में गोश्त बरामद

बीफ व्यापारी बीजेपी नेता की हुई जमकर पिटाई, भारी मात्रा में गोश्त बरामद





मेरठ। शहर के भावनपुर क्षेत्र के जय भीमनगर के पास बजरंग दल के नेताओं ने पुलिस के साथ एक बूचड़खाने में जाकर भाजपा के नेता की जमकर पिटाई कर दी। इस भाजपा नेता की मीट फैक्ट्री से भारी मात्रा में मांस भी बरामद किया गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां में रात को गाड़ियों में पशु भरकर लाये जाते है और किसी भी बाहर के आदमी को अंदर नहीं आने दिया जाता है।

बीफ एक्सपोर्ट पर प्रतिबंद लगाए प्रधानमंत्री मोदी तब साबित होगा 56 इंच का सीना- मौलाना तोकीर रजा खां

लोगों का यह भी कहना है कि भाजपा नेता और पुलिस वालों की मिलीभगत के कारण ही यह बूचड़खाना चल रहा है। बजरंग दल के पदाधिकारी बलराज डूंगर और उनके कार्यकर्ताओं ने इस फैक्ट्री को पकड़ा। बताया यह जाता था कि इस फैक्ट्री में बल्ले बनाये जाते है।

Facebook और You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें- 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री के अन्दर बड़े-बड़े फ्रीजर भी लगे हुए थे और तकरीबन इनमें 40 क्विंटल मीट भरा हुआ था।

बीफ पर पाबन्दी से अर्थव्यवस्था को हो रहा भारी नुकसान

इसके बाद पुलिस ने विशेषज्ञ को बुलाकर इस फैक्ट्री से मांस के सैंपल लिए और उनकी जांच के लिए भिजवा दिया गया है। अभी यह फैक्ट्री पुलिस वालों ने अपने कब्जे में ले रखी है। विश्व हिन्दू परिषद के नेताओं का यह आरोप है कि इस फैक्ट्री में गोमांस है।




इसी आधार पर भाजपा नेता की साझेदारी बताते हुए हिन्दू संगठन के नेताओं ने भाजपा नेता की पिटाई कर डाली। घटना में भाजपा नेता राहुल ठाकुर बुरी तरह से जख्मी हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Nadeem Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.