बिहार-19/11/2018 को बिहार लोक सेवा आयोग के मुख्य द्वार पर साक्षात्कार संपन्न हो चुके विषयों के परिणाम में हो रहे विलंब के कारण अभ्यर्थियों के द्वारा पकौड़ा बेचकर और बूट पॉलिस कर प्रदर्शन किया गया।

हिंदी ,जूलॉजी, संस्कृत ,समाजशास्त्र और राजनीति विज्ञान विषयों के साक्षात्कार को संपन्न हुए काफ़ी दिन बीत गए लेकिन परिणाम जारी नही सका है। सहायक प्राचार्य के अभ्यर्थियों का कहना है की बीपीएससी जानबूझकर परिणाम में विलंब कPर रहा है। बीपीएससी कार्यालय को फ़ोन करने पर यह कहा जाता है की परिणाम एक सप्ताह के अंदर आ रहा है जो कि अगस्त से आज तक नहीं आया है। अभ्यर्थी इसी मांग को लेकर बीपीएससी मुख्यद्वार पर एकजूट हुए और प्रदर्शन करने लगे।

सहायक प्राचार्य अभ्यर्थियों के प्रदर्शन को देखकर बीपीएससी के सचिव केशवरंजन प्रसाद और परीक्षा नियंत्रक ने अभ्यर्थियों के प्रतिनिधिमंडल धनञ्जय कुमार, पंकज और डॉ अमित को अपने कार्यालय में बुलाया और इस माह के अंत तक हिंदी और जूलॉजी विषय के परिणाम घोषणा का आश्वासन दिया, शेष विषयों का परिणाम जल्द ही जारी करने की बात कही।

सचिव ने कहा की बीपीएससी का परीक्षा विभाग के सभी कर्मचारी परिणाम तैयार करने में ही लगे हुए हैं। सचिव और परीक्षा नियंत्रक के आश्वासन के बाद अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन को खत्म किया।प्रदर्शन में डाॅ. रमेश, Pankaj, डॉ सुशील, डॉ रवि, डॉ सूर्या, धनञ्जय कुमार सहित अनेक लोग शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here