अभी अभी एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक पटना साहिब सीट से उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि राजनीति गलियारे में पटना साहिब से सुशील कुमार मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव में मैदान में उतारने की तैयारी है। इस सीट से फिलहाल बीजेपी की तरफ से शत्रुघ्न सिन्हा सांसद है। वह लगातार पार्टी विरोधी बयान देकर चर्चा में हैं।

आपको बता दें कि बीजेपी विरोधी बयान देने के कारण पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटना लगभग तय है। वह लगातार बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान दिया था। बिहारी बाबू ने सेना में जवानों की कमी और तेल-गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर निशाना साधा है।

सवाल उठाया है कि आखिर इन सब हालात में सरकार अपने कैबिनेट के वेतन और भत्ते के आकार में कमी क्यों नहीं करतीं। पटना साहिब सीट से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर बीजेपी की केंद्र सरकार को सोशल मीडिया के जरिए खरी-खरी सुनाते रहते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा कई बार लालू प्रसाद और उनके परिवार से भी मिलते रहे हैं। लालू परिवार से मिलने के बाद ऐसी खबरे सामने आई थी कि अब वह राजद के टिकट पर ही आगामी लाकसभा चुनाव लड़ेंगे। लालू परिवार ने तो यहां तक कह दिया था कि राजद उन्हीं की पार्टी है। हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू परिवार से मिलने को लेकर कहा था कि ये मुलाकात सिर्फ दोस्ताना है। राजनाति मकसद से वह लालू परिवार ने नहीं मिले।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here