दोनो बार पेशी पर नही आए सलमान अब 14 जुलाई को राज्य महिला आयोग के सामने पेश होंगे

दोनो बार पेशी पर नही आए सलमान अब 14 जुलाई को राज्य महिला आयोग के सामने पेश होंगे

मुंबई: सलमान खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ईद के दिन यानि 7 जुलाई को सलमान को महाराष्ट्र महिला आयोग के सामने पेश होना था, लेकिन न तो वे पहुंचे और न ही उनके वकील। ऐसे में आयोग ने सलमान को तीसरा और आखिरी समन जारी किया है। अगर सलमान 14 जुलाई को भी पेश नहीं होते हैं तो आयोग उनके खि‍लाफ एक्शन लेगा।

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विजया रहाटकर ने कहा कि किसी भी शख्स को तीन बार समन भेजा जाता है। सलमान खान को यह तीसरा समन भेजा गया है। सलमान खान के रवैये और बार-बार समन पर भी पेश नहीं होने व जवाब न देने के सवाल पर रहाटकर ने कहा कि आयोग अगली सुनवाई में तय करेगा कि अभि‍नेता के खि‍लाफ क्या एक्शन लेना है।




‘सुल्तान’ का प्रमोशन के दौरान दिए बयान पर बवाल
बता दें कि ‘सुल्तान’ का प्रमोशन करते वक्त सलमान ने फिल्म की शूटिंग के दौरान होने वाली थकान की तुलना रेप पीड़िता के दर्द से कर दी थी, जिसको लेकर खूब बवाल हुआ। मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी सलमान को समन भेजा। महाराष्ट्र महिला आयोग ने अलग से सलमान को पेश होने का नोटिस भेजा।

राष्ट्रीय महिला आयोग भी भेज चुका है समन
हालांकि सलमान कि ओर से एक चिट्ठी आई है जिसमें कहा गया कि अभि‍नेता को इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग पहले ही समन भेज चुका है, ऐसे में राज्य आयोग की ओर से भेजा गया नोटिस सिर्फ दोहराव है। राज्य महिला आयोग ने इस चिट्ठी को स्वीकार करने से इनकार कर‍ दिया है और सलमान को 14 जुलाई को शाम 4:30 बजे पेश होने का समय दिया है।



admin

The author didn't add any Information to his profile yet.