ट्रक में बैल ले जा रहे लोगों को पीटते रहे भगवा गुंडे और खड़ी रही पुलिस

ट्रक में बैल ले जा रहे लोगों को पीटते रहे भगवा गुंडे और खड़ी रही पुलिस

मंदसौर । राजस्थान के छोटीसादडी में गाय से भरे ट्रक लेकर जा रहे लोगों को “ कथित गौ सेवकों” ने पकड़ लिया और जो आतंक और दहशत की तस्वीर पेश की उसे सुनकर आप भी सहम जायेंगे । खुद को गौ सेवक बताने वाले कथित गुंडों ने न सिर्फ ट्रक में सवार लोगों से बेरहमी से मारपीट की बल्कि उन्हें सुनसान जगह पर घंटो तक बंधक बनाए रख ।

यह घटना मंगलवार की है जब गोमाना चौराहे से गुजर रहे बैलो से भरे एक ट्रक को जाते देख एक हिन्दू संगठन के लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और मौके पर मौजूद तीन लोगों को जबरन ट्रक से नीचे खींच लिया और जानवरों की तरह मारने लगे । इतना ही नहीं लोगों के कपडे उतरवा कर उन्हें नंगा कर यातनाएं दी गईं ।

pratahkal

कथित गौ सेवको के आतंक का नंगा नाच कई घंटो तक चलता रहा, कथित गुंडों के साथ में मौजूद पुलिस ने भी पीड़ित लोगों को बचाने की कोशिश नहीं की बल्कि पुलिस ने भी गुंडों को मौन समर्थन दिया , बाद में जब पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई तो उसमें “गौसेवा” वाले संगठन के किसी सदस्य का नाम नहीं था बल्कि उन मासूमों को ही अपराधी बता कर प्राथमिकी दर्ज की गयी ।

यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । पुलिस के मूक दर्शक बने रहने से सोशल मीडिया यूजर्स खासी नाराज़गी व्यक्त कर रहे हैं । एक बड़ा सवाल यह भी है कि क्या भाजपा शासित राज्यों में गौसेवा की आड़ में गुंडों को मारपीट करने का लाइसेंस दे दिया गया है ।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.