ऑटोग्राफ नहीं ले पाया तो गाली देने लगा फैन

By / 1 year ago / Entertainment, Hollywood / No Comments
ऑटोग्राफ नहीं ले पाया तो गाली देने लगा फैन

हॉलीवुड अभिनेता क्रिस प्रैट का ऑटोग्राफ ना ले पाने से नाराज एक फैन उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगा। अपने लिए इस तरह की बातें सुन क्रिस ने उसे जमकर डांटा। वेबसाइट ‘टीएमजेड’ पर पोस्ट एक वीडियो में प्रैट को लॉस एंजेलिस हवाईअड्डे से बाहर निकलकर अपनी कार की ओर जाते समय प्रशंसकों से घिरा हुआ देखा जा सकता है, जो उनसे ऑटोग्राफ साइन करने की गुजारिश कर रहे हैं। उन्होंने कुछ ऑटोग्राफ दिए, लेकिन कार में बैठने के बाद ऑटोग्राफ देना बंद कर दिया।




इस वजह से ऑटोग्राफ पाने में नाकाम एक शख्स उन्हें अपशब्द बोलने लगा, इस पर अभिनेता ने कार की खिड़की का शीशा नीचे कर उसे डांटा।उन्होंने उस शख्स से पूछा, “मैंने तुम्हारे लिए ऑटोग्राफ साइन नहीं किया, इसलिए तुम मुझे भला-बुरा कह रहे हो।”

आगे उन्होंने उस शख्स से कहा कि उसके सीने पर क्रास है। उसे अच्छे से पेश आना चाहिए। अभिनेता ने यह भी याद दिलाया कि उन्होंने ऑटोग्राफ पर साइन करके उन लोगों के लिए पैसों का भी प्रबंध कर दिया है।

गौरतलब है कि हवाईअड्डे पर कई लोग मशहूर कलाकारों का ऑटोग्राफ पाने की कोशिश में रहते हैं। वे विभिन्न वस्तुओं पर इन कलाकारों से साइन कराते हैं और फिर बाद में उन वस्तुओं को बेचकर मोटी रकम कमाते हैं।

chris

 

 

admin

The author didn't add any Information to his profile yet.