दीपिका ने हॉलीवुड स्‍टार विन डीजल को हिंदी में ट्वीट कर बुलाया भारत

दीपिका ने हॉलीवुड स्‍टार विन डीजल को हिंदी में ट्वीट कर बुलाया भारत





बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्‍म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से हॉलीवुड में अपनी नयी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. वहीं दीपिका ने अनोखे अंदाज में ट्वीट कर फिल्‍म के लीड एक्‍टर विन डीजल का स्‍वागत किया है.

Facebook,Twitter और Youtube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

दीपिका ने ट्वीट किया,’ विन, इंडिया बेसब्री से तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है! जल्द ही मुलाकात होगी, 12 और 13 जनवरी को! हम सबका ढेर सारा प्यार!’ दीपिका इस फिल्‍म को लेकर जितना उत्‍साहित हैं उतना ही घबराई हुईं भी हैं. दीपिका ‘ट्रिपल एक्स’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होनी है.

मुंबई से कल रवानगी से पहले अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं. यह हॉलीवुड में मेरा पहला कदम है. मैं बहुत नर्वस हूं, लेकिन उत्साहित भी. आज मेरे सफर की शुरुआत है. आशा करती हूं कि हम जल्दी ही भारत भी आएंगे.’ उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत गौरवान्वित हूं कि देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिल रहा है, वह भी इस तरह के फ्रेंचाइजी में.’




फिल्‍म में दीपिका सेरेना अंगर का किरदार निभा रही हैं जो एक एजेंट है. अपने हुस्‍न और एक्‍शन के दम पर वे विलने पर भारी पड़ती हैं. दीपिका ने फिल्‍म करने से पहले यह शर्त रखी थी वो उसी हॉलीवुड फिल्‍म में काम करेंगी जिसका प्रीमियर भारत में सबसे पहले रखा जायेगा. दीपिका की यह शर्त फिल्‍ममेकर्स ने मान ली. फिल्‍म का निर्देशन डीजे कारुसो ने किया है.

Nadeem Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.