पूर्व सहकर्मी ने की युवती की हत्या

पूर्व सहकर्मी ने की युवती की हत्या




इंदौर। बलात्कार की कोशिश का विरोध करने वाली एक युवती की हत्या के सनसनीखेज मामले का 24 घंटे में खुलासे का दावा करते हुए पुलिस  22 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय मनोज राय ने संवाददाताओं को बताया कि पंचम की फेल इलाके में रहने वाली युवती यवतमाला उर्फ मोनू  की हत्या के आरोप में उसके पूर्व सहकर्मी गोलू झिल्ले  को गिरफ्तार कर लिया गया।

Facebook पर हमें Like करें

उन्होंने बताया कि बालाघाट जिले से ताल्लुक रखने वाली यवतमाला इंदौर में एक मल्टीलेवल मार्केटिंग कम्पनी में गोलू के साथ काम करती थी। पिछले कुछ दिनों से वह कॉफी की एक दुकान में नौकरी कर रही थी। राय ने बताया कि यवतमाला को गोलू से 13,000 रुपए वापस लेने थे। युवती ने जब कल 22 मई को उधारी की यह रकम मांगने के लिए गोलू को फोन लगाया, तो उसने उसे शहर के एक पार्क में बुलाया। इसके बाद गोलू ने रकम लौटाने का झासा देकर युवती को अपने किराये के कमरे में ले गया जहां पर उसने  अपनी मनमानी करने की कोशिश की। युवती ने जब इसका जोरदार विरोध किया तो उसने कमरे में रखे सब्जी काटने के चाकू से उस पर पांच..छह वार किए और दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया।

यह भी देखें- दादरी के अखलाक हत्याकांड़ पर बनी फिल्म द ब्रदरहुड का ट्रेलर रिलीज़

Twitter पर Follow करें

हत्याकांड के बाद उसने युवती के शव को बिस्तर पर रखकर इसे आग के हवाले कर दिया और कमरे पर ताला जडक़र उज्जैन भाग गया। राय ने बताया कि हत्याकांड के आरोपी को उज्जैन पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया। हालांकि पुलिस मामले की  जांच में जुटी हुई है।



 Youtube पर Subscribe करें

palpalnews.in edit by

satyabha

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.