अरतगल गाजी सीरियल देख मैक्सिकन परिवार ने अपनाया इस्लाम

दोनो पति पत्नी बुलंद आवाज में कलमा ए शहादत पड़कर इस्लाम को कुबूल किया।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
29 जून 2020 @ 14:00
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Muslim

तुर्की के राष्ट्रपति द्वारा बनवाया गया तुर्की सीरियल ड्रिलिस अरतगल गाज़ी दुनियाभर के मुसलमानों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ड्रामा सीरियल में से एक मानां जा रहा है। बता दें कि ड्रिलिस अरतगल के कुल पाँच सीजन है और इसके हर सीजन में सत्तर से ज़्यादा एपिसोड है। 

यदि कुछ रिपोर्ट की मानें तो इस मुस्लिम धारावाहिक सीरियल अर्तगुरुल गाज़ी ने केवल मुस्लिमों को ही भी बल्कि और मजहबों के मानने वाले लोगों को भी प्रभावित किया है। लेकिन चोकाने वाली खबर ये सामने आई है कि इस सीरियल को देख कुछ लोगों ने इस्लाम भी कबूल किया है।

बता दें कि  साल दो हजार उन्नीस में एक कपल ने अब्दुल रहमान अल्प उर्फ शाहल अल को दिरिलिस एरतोगल को देख इस्लाम धर्म को अपनाया था। और उन्होंने इस मुस्लिम अमेरिकन सोसायटी की 22वीं वार्षिक बैठक के दौरान इस जोडे से मुलाकात की थी।

वहीं ,प्रसिद्ध अभिनेता ने मैक्सिकन जोड़े की इस्लाम अपनाने में भी मदद की और इस दौरान दोनों कपल कलमा ए शहादत पढ़कर मुसलमान हो गए। साथ ही मुस्लिम काउंसिल एचके द्वारा ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिंसमे दोनो पति पत्नी बुलंद आवाज में कलमा ए शहादत पड़कर इस्लाम को कुबूल करते नज़र आ रहे हैं।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें