IPL-10 : जब कमेंटेटर को क्रिकेटर का इंटरव्यू लेने के लिए ऊंचाई पर खड़ा होना पड़ा

By / 8 months ago / Cricket, IPL 10, Latest Posts, News, Sports / No Comments
IPL-10 : जब कमेंटेटर को क्रिकेटर का इंटरव्यू लेने के लिए ऊंचाई पर खड़ा होना पड़ा





इस समय टी-20 क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ आईपीएल चल रहा है. आईपीएल में चौको और छक्को के अलावा भी ऐसे कई वाक्ये होते हैं, जो कि फैंस को हमेशा याद रह जाते हैं. ऐसा ही एक वाक्या हुआ दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के मैच के पहले. जब कमेंटेटर को क्रिकेटर का इंटरव्यू लेने के लिए ऊंचाई पर खड़ा होना पड़ा.

IPL 10 : हैदराबाद ने ऑटो ड्राइवर के बेटे मोहम्मद सिराज को 2.6 करोड़ रूपए में ख़रीदा

दरअसल, मैच से पहले कमेंटेटर और इंग्लैंड की पूर्व खिलाड़ी इशा गुहा दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी कार्लोस ब्रेथवेट का इंटरव्यू ले रही थी, तो उन्हें ऊंचाई पर खड़ा होना पड़ा. कार्लोस ब्रेथवेट काफी लंबे हैं, यही कारण था कि इशा गुहा को ऐसा करना पड़ा. इशा को यह फोटो किसी ने ट्वीट किया जिसके बाद उन्होंने भी इसे रिट्वीट किया. आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के क्रिस ब्रेथवेट की हाइट 6 फीट 4 इंच है, तो वहीं इशा उनसे काफी छोटी हैं.

Facebook और You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें- 

इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट को 97 रनों से मात दी. उसने आईपीएल-10 में अपनी पहली जीत हासिल की. जबकि पुणे की यह लगातार दूसरी हार है. रनों के लिहाज से यह दिल्ली डेयरडेविल्स की आईपीएल में अब तक की सबसे बड़ी जीत है. इससे पहले उसने 2010 में राजस्थान रॉयल्स को 67 रनों से मात दी थी. दिल्ली के दो मैचों में अब 2 अंक हैं. जबकि पुणे के तीनों मैचों में 2 अंक हैं.

क्या IPL में दिखेंगे शहर के ये तीन खिलाड़ी, नीलामी सूची में आया नाम

मंगलवार को दिल्ली की जीत के हीरो केरल के 22 वर्षीय बल्लेबाज संजू सैमसन रहे. उन्होंने न सिर्फ आईपीएल में अपनी पहली सेंचुरी जमाई, बल्कि आईपीएल-10 का पहला शतक भी लगाया. 206 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पुणे की टीम 16.1 ओवर में 108 रनों पर सिमट गई. दिल्ली की ओर से जहीर खान और अमित मिश्रा ने 3-3 विकेट लिए.



admin

The author didn't add any Information to his profile yet.