फैंन के लिए एक खुशखबरी, ट्यूबलाइट का ट्रेलर 25 मई होगा रिलीज

फैंन के लिए एक खुशखबरी, ट्यूबलाइट का ट्रेलर 25 मई होगा रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। उन फैंन्स के लिए एक खुशखबरी है। दो दिन बाद फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा रहा है लेकिन उससे पहले ट्यूबलाइट का मेकिंग टीजर रिलीज किया गया है। सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर 25 मई को रिलीज किया जाएगा, इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। कबीर ने ट्विटर पर ट्वीट कर करते हुए लिखा कि ट्रेलर 25 मई को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 7 मिनट लंबा है जिसे यू सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है।

Twitter पर हमें Follow  करें  

ये भी देखें आमिर खान की फिल्म “दंगल” के ट्रेलर ने ही रच दिया इतिहास

वहीं सलमान भी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले अबू धाबी से मुंबई लौटे आए हैं ताकि वह ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद रहें। सलमान खान इन दिनों अबू धाबी में अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ की शूटिंग में व्यस्त है। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Facebook पर हमें Like करें

कुछ दिनों पहले ही ट्यूबलाइट का टीजर रिलीज किया गया जिसे यूट्यूब पर 48 घंटे के अंदर कई लाख लोगों ने देखा। ट्यूबलाइट का एक गाना रेडियो भी रिलीज किया जा चुका है। मेकिंग वीडियो में उनके फिल्म के बाल कलाकार पर फोकस किया गया है। सलमान इस वीडियो में बच्चे के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।कबीर खान सलमान के साथ इससे पहले बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर बना चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। सोहेल खान फिल्म में फौजी के किरदार में हैं।

Youtube पर Subscribe करें 

फिल्म ईद पर होगी रिलीज
इस फिल्म में सलमान के साथ सोहेल खान और चीनी स्टार झू झू जैसे सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ट्यूबलाइट 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Palpalnews.in Edited by :

Navneet kumar

 

 

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.