महाराष्ट्र- अभी मजलिस की जंग खत्म नहीं होई हैं अभी तो जंग का ऐलान हुआ है- ओवैसी

0
16,304 views





महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा को संबोधित करते हुए हैं बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि जब तक हम लोग एक होकर सेक्यूलर पार्टीयों से मिलकर संघर्ष नहीं करगें तब तक हम लोगो की कामयाबी नहीं होगी।

जब अब्बा कि इच्छा पूरी करने के लिए क्रिकेट छोड बैरिस्टर बन गए असदुद्दीन ओवैसी

हमारे देश के नौजवानों को बडी बेदर्दी से जेलों में उनकी जवानी को सडा दिया हमारी माताओं बहनों की आंखों में आंसू दे दिया आप यांद रखो मेरी इस बात को चाहे आप दलित हो, मुस्लमान हो या फिर मेरी किसी भी लंगर समाज के लोग हों हिंदुस्तान की जमूरियत की हकिकत यें हैं कि हमारे जज्बाती नारों से नाइंसाफी का खात्मा नहीं हो सकता।

Facebook,Twitter और You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें- 

अगर हम इंसाफ चाहते हैं तो हमें अब एक साथ खडा होना होगा हमें अपनी नाइंसाफी का बदला एक साथ खडे होकर लेना होगा।

दुनिया के प्रभावशाली मुस्लिमो की लिस्ट में शामिल अरशद मदनी और ओवैसी

आपकी तादात देख कर लगता हैं कि अभी मजलिस की जंग खत्म नहीं होई हैं अभी तो जंग का ऐलान हुआ है,यें जंग का ऐलान हम अन्नाराव जी पाटील के देख रेख में कर रहें हैं और अन्नाराव जी इस जंग के लीडर हैं और ओवैसी इस जंग का जांबाज सिपाही हैं, हम अन्नाराव जी के साथ और बल्की पीछे काम करेंगे, आज मेरे लंगर समाज को दलित समाज को मुस्लिम समाज को एक साथ आना होगा और अपनी ताकत दिखानी होगी वरना 70 सालो से हमें कोई ना कोई वादा देकर बहला दिया गया हैं।




ओवैसी ने कहा की अब देश का युवा जाग चुका हैं और तुम्हारी सियासी दुकान अब चलने वाली नहीं हैं अब देश के दलित, मुस्लिम और लंगर सामज के लोग अपने ऊपर किए गए 70 सालों की नाइंसाफी का बदला लेने के लिए जाग गया हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY