मलाइका ने नहीं मानीं सलमान की बात, अरबाज से लेंगी तलाक-P2N

मलाइका ने नहीं मानीं सलमान की बात, अरबाज से लेंगी तलाक-P2N

मलाइका अरबाज की शादी में काफी दिनों से गड़बड़ चल रही थी। लेकिन अब इस गड़बड़ को ठीक करने की बीड़ा सलमान ने उठाया था। उन्होंने मलाइका से गुहार लगाई थी कि मलाइका घर छोड़कर ना जाएं। ये रिश्ता ना तोड़ें। जो भी छोटी-मोटी गड़बड़ है, उसे अरबाज के साथ मिलकर दूर कर लें और इस रिश्ते को टूटने से बचा लें। लेकिन अब खबर है कि जल्द ही मलाइका तलाक की अर्जी डाल सकती हैं।

गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। मालाइका गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़कर अपनी बहन के घर रहने चली गई हैं। अपने प्यारे भाई और अपने होम प्रोडक्शन फिल्मों की आइटम गर्ल मलाइका को भला सलमान ऐसे कैसे जाने दे सकते थे। लेकिन इस पावर कपल को फिर से साथ करने का बीड़ा सलमान ने उठाया। इसी के चलते सलमान ने एक फैमिली डिनर प्लान किया, जिसमें पूरे परिवार के साथ सलमान ने मलाइका को भी बुलाया, ताकि पूरा परिवार साथ बैठकर खाना खा सके और दोनों के बीच की दूरियों को कम किया जा सके।

इस फैमिली डिनर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जहां मलाइका और अरबाज एक साथ एक ही गाड़ी से उतरे। ये ही नहीं मलाइका के परिवार को भी गैलेक्सी अपार्टमेंट में जाते हुए देखा गया। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मलाइका का परिवार भी इस रिश्ते को ठीक कराने की जुगत में लगा हुआ है। लेकिन सूत्रों की मानें तो मलाइका पूरा मन बना चुकी हैं अरबाज को छोड़ने का। तलाक की अर्जी भी वो जल्द ही डालने वाली हैं।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.