राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने शुरू किया ट्विटर अकाउंट, NDA के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का नहीं है ट्विटर अकाउंट

0
251 views





नई दिल्ली (पल पल न्यूज): यूपीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार ने सोमवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी आमद दी। ट्विटर ज्वॉइन करने के बाद उन्होंने ट्वीट कर लोगों को ईद की बधाई दी और अपने फेसबुक पेज का लिंक भी शेयर किया। ट्विटर ज्वाइन करने के बाद महज एक दिन में मीरा कुमार के 2,229 फॉलोअर बन गए हैं।

Facebook और  You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

आपको बता दे कि मीरा कुमार, राष्ट्रपति चुनाव के आखिरी दिन बुधवार को अपना नामांकन दायर करेंगी।

जानकारी के मुताबिक मीरा कुमार के साथ नामांकन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहेंगे। साथ ही 16 अन्य सहयोगी पार्टियों के नेता भी नामांकन के दौरान वहां पहुंच सकते हैं।

 Twitter पर follow करें

एनडीए की ओर से बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषिण करने के बाद विपक्ष ने पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार का नाम आगे किया। उल्लेखनीय है कि रामनाथ कोविंद, राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए अपना नामांकन दायर करने के बाद से चुनावी कैंपेनिंग में लगे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY