भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं कहने वाले मुस्लमान देश के गद्दार हैं: इंद्रेश कुमार

भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं कहने वाले मुस्लमान देश के गद्दार हैं: इंद्रेश कुमार





मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के प्रमुख और आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ पर विवादित बयान दिया है। कहा है कि जो लोग भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं बोलते हैं वो गद्दार और धोखेबाज हैं। उन्होंने कहा कि देश के 126 करोड़ जनता को इसे बोलना चाहिए।

इंद्रेश कुमार ने शनिवार को अहमदाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान उस भीड़ का समर्थन किया जिसने वंदे मातरम और भारत माता की जय नहीं बोलने वालों की पिटाई की थी। इसके अलावा उन्होंने भारत और नेपाल को एकजुट होकर चीन को करारा जवाब देने का आह्वान किया।

Facebook और  You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

उन्होंने कहा कि भारत कूटनीतिक तरीकों से चीन को जवाब दे रहा है। इंद्रेश ने कहा कि तिब्बती धर्मगुरू दलाईलामा को अरुणाचल प्रदेश का दौरा करने की इजाजत देना उसी का एक हिस्सा है। इसके बाद उन्होंने लोगों से कहा कि वो चीनी सामान का बहिष्कार करें।

इंद्रेश कुमार ने कहाकि कैलाश मानसरोवर को चीन के चंगुल से छीनने और भारत को शक्तिशाली बनाने के लिए सभी धर्म के लोगों को दिन में पांच बार प्रार्थना करनी चाहिए।




बता दें कि इस समारोह को नेपाली संस्कृति परिषद की तरफ से आयोजित किया था जिसमें उन्हें मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था। इसमें भारत में नेपाल के राजदूत दीप कुमार उपाध्याय भी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।

Nadeem Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.