ट्रेन के आगे कूद की आत्महत्या,पत्नी समेत 6 नामजद-P2N

ट्रेन के आगे कूद की आत्महत्या,पत्नी समेत 6 नामजद-P2N
फरीदाबाद.शुक्रवार देर शाम बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना जीआरपी को दी गई। सूचना मिलने के बाद जीआरपी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान कर ली गई है।
इस मामले में परिजनों ने मृतक की पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का शिकायत दी है। इस पर जीआरपी ने पत्नी समेत 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक सुभाष कॉलोनी का रहने वाला था। इस मामले की जांच कर रहे एएसआई विश्वास कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी के निवासी राजेश के रूप में हुई है। राजेश व उनका भाई राजकुमार की शादी करीब 5- 6 साल पहले एक ही परिवार में दो सगी बहनों से हुई थी।
मृतक के भाई ने लगाया लेन-देन का आरोप : मृतक के भाई राजकुमार ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद पत्नी के घरवाले उनके मकान का बंटवारा व दो-दो लाख रुपए बेटियों के नाम कराना चाहते थे। इसको लेकर उन्हे व उनके भाई राजेश को बार- बार परेशान व दबाव दिया करते थे। काफी दिनों से राजेश की पत्नी मिथलेश भी मायके में है।
शुक्रवार की शाम राजेश बल्लभगढ़ स्टेशन आया और ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद राजकुमार की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर जीआरपी बल्लभगढ़ ने पत्नी, ससुर, साला, चाचा ससुर, मामा ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.