पल पल न्यूज की सीइओ को फेसबुक पर भेजा अश्लील वीडियो, गलती मानने को तैयार नहीं

0
2,394 views

दिल्ली (पल पल न्यूज ) : मुरादाबाद के रहने वाले धिरेंद्र प्रताप सिंह ने पल पल न्यूज की  फाउन्डर और सीईओ खुशबू अख़्तर को उनके फेसबुक मैसेजबाॅक्स में एक महिला की आपत्तिजनक वीडियो भेजा है। जिसमें योग करती हुई महिला की न्यूड वीडियो है।


धिरेंद्र प्रताप सिंह एक सह प्राध्यापक हैं और मुरादाबाद में रहते हैं। उनके इस हरकत ने उनकी महिलाओं के प्रति घिनौने नजरिये को प्रकट किया है।


एक तरफ तो हिज़ाब पहनने वाली मुस्लिम महिलाओं का बलात्कार होता है तो कहीं मां के उम्र की 35 वर्षीय महिला की इज्जत ले ली जाती है अगर इसके बावजूद भी हैवानों के हैवानियत की प्यास नहीं बुझती है तो इस तरह की गंदी वीडियो फेसबुक पर डालकर ही अपना हैवानी चेहरा सामने ले आते हैं।

अपने घिनौने पोस्ट से संबंधित बातों को कमेंट बाॅक्स में लिखकर उन्होंने ये कहा है कि इस वीडियो को उन्होंने अपने दोस्तों को भी भेजा है। उनका कहना है कि इन सभी बातों पर सामुहिक चर्चा होनी चाहिए ।

इनका ये भी कहना है की वे ‘‘महिलाओं से संबंधित किसी भी विषयों पर अपनी बेटियों से भी चर्चा करते हैं और उन्हें भी इस तरह के न्यूड फोटो और वीडियो भेजते हैं।‘‘

महिलाओं के लिए अपने मौलिक विचारों को व्यक्त करना तो सही है पर महिलाओं के प्रति अपने खुले विचारों व्यक्त करने के लिए उनकी न्यूड तस्वीरें लगाई जाए ये कहां तक जायज़ है।


धिरेंद्र प्रताप सिंह जो अध्यापक होने के नाते दुसरे बच्चों को अपना ज्ञान बांटते हैं, उनके इस तरह के पोस्ट को लेकर फेसबुक के यूजर्स और अन्य व्यक्यिों ने उनके प्रति अपना रोष प्रकट किया है।

उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। धिरेंद्र प्रताप सिंह के इस हरकत के बाद कई लोगों ने उन्हें ‘घिनौना प्रताप सिंह‘ का नाम दिया है।


उनके इस हरकत ने न केवल मानव जाती के नाम को कलंकित किया है बल्कि महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार को बढ़ावा देने का काम किया है।

महिलाओं के साथ बलात्कार होने के बाद तो अपराधी को पकड़कर उनपर कानूनन कार्यवाही की जाती है पर इस तरह के लोग जो अपने घिनौने विचारों से फेसबुक जैसे सोशल साइट पर महिलाओं का बलात्कार कर रहे हैं उनके लिए क्या सजा होनी चाहिए।

क्या कोई ऐसा कानून है जो सोशल साइट पर हो रहे महिलाओं के साथ बलात्कार के अपराधियों को सजा दे सके।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY