नोटबंदी: मोदी जी ‘एक आँसू भी हुकूमत के लिए ख़तरा है’- राहुल गांधी

नोटबंदी: मोदी जी ‘एक आँसू भी हुकूमत के लिए ख़तरा है’- राहुल गांधी

नई दिल्ली: नोटबंदी की सालगिरह पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर ट्वीट करके तंज कसा है. राहुल ने ट्वीट में नोटबंदी को त्रासदी बताया है. राहुल लिखते हैं, “हम उन करोड़ों ईमानदार लोगों के साथ हैं जिनकी जिंदगी पीएम मोदी के बिना सोचे-समझे लिए गए फैसले की वजह से बर्बाद हो गई.”

Capture1

बीते समय में राजनीति के मुखर प्लटेफॉर्म के तौर पर उभरे ट्विटर पर भी राहुल गांधी आजकर काफी एक्टिव और एग्रेसिव हो चले हैं. अपने विरोधी पर हमला करने के लिए व्यंग्य के साथ-साथ अब शेर वो शायरी का जमकर इस्तेमाल करने लगे हैं. नोटबंदी पर मोदी सरकार को घेरने के लिए उन्होंने शायर मुन्व्वर राना का एक शेर ट्वीट किया और जनता का दर्द बयान किया. वो ट्वीट करते हैं, “एक आँसू भी हुकूमत के लिए ख़तरा है, तुमने देखा नहीं आँखों का समंदर होना.” इससे उनका आशय ये है कि मोदी सरकार को लोगों के आंसुओं की कीमत चुकानी पड़ेगी.




 

Capture

नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर राहुल गांधी आज सूरत में कैंडल मार्च निकालेंगे. राहुल आज पूरे दिन उद्योग जगत के प्रतिनिधियों से अनौपचारिक बैठक भी करेंगे.

बताते चलें कि नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर विपक्ष आज काला दिवस पर मना रहा है. कांग्रेस देशभर में रात 8 बजे कैंडल मार्च निकालेगी. वहीं दिल्ली में मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. नोटबंदी के एक साल पूर होने पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के आरबीआई ऑफिस के बाहर प्रदर्शन भी किया.




आम आदमी पार्टी मनाएगी धोखा दिवस

वहीं आम आदमी पार्टी आज धोखा दिवस मनाएगी. नोटबंदी को मोदी सरकार की नाकाम पहल बताते हुए पार्टी आप आज देशव्यापी प्रदर्शन करेगी. आप ने एलान किया है कि पार्टी मोदी सरकार की डुबोई अर्थव्यवस्था की अर्थी पूरे देश में निकालेगी.

हमारे साथ जोड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को लाइक करें,शेयर करें और सबस्क्राइब करें-

Facebook

You Tube

You Tube

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.