डैडी नही आप जान के साथ देखें ओके जानू-मुजम्मिल

डैडी नही आप जान के साथ देखें ओके जानू-मुजम्मिल

नई दिल्ली। ‘आशिकी 2’फेम आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर आग लगाने आ गई। ओके जानू को शाद अली डायरेक्‍टर कर रहे हैं। प्रोड्यूस किया है मणि‍रत्‍नम और करण जौहर ने।




एआर रहमान का संगीत है और गीत लिखे हैं गुलजार ने। आपको बता बता दें की साउथ की सुपर डुपर हिट फिल्म ‘ओके कनमनी’की हिंदी रीमेक है ‘ओके जानू’। तीन साल बाद के फिर श्रद्धा और आदित्य की जोड़ी एक साथ दिखी। शाद अली ने जहां एक समय पर मणि रत्नम को ‘दिल से’,‘गुरु’और ‘रावण’जैसी फिल्मों में असिस्ट किया था तो वहीं ‘साथिया’और ‘झूम बराबर झूम’जैसी बड़ी फिल्में में डायरेक्ट भी किया है।




अब सवाल ये है कि क्या ‘ओके जानू’ भी वही कमाल कर पाएगी जो साउथ में ‘ओके कनमनी’ने की है? फिल्म की कहानी आदि (आदित्य रॉय कपूर) और तारा (श्रद्धा कपूर) की है जो मुंबई के रेलवे स्टेशन पर मिलते हैं। आदि को गेमिंग का बहुत शौक़ है जिसके सॉफ्टवेयर को डेवलप करने के लिए वो अमेरिका जाना चाहता है और वहीं तारा एक आर्किटेक्ट है जिसका सपना है वो एक दिन पेरिस जाए।

Facebook,Twitter और Youtube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

दोनों तो लिव-इन-रिलेशन मे रहते है लेकिन शादी के नाम पर दोनों ही कुछ नही बोलते। तारा अपने हॉंस्टल छोड़ आदि के किराये वाले घर में शिफ्ट हो जाती है जिसके मकान मालिक गोपी श्रीवास्तव (नसीरूद्दीन शाह) हैं और वो अपनी वाइफ के साथ उसी घर में रहते हैं। कहानी में मजा तब आता है जब आदि को अमेरिका जाने का मौका मिलता है लेकिन तब तक ये दोनों एक दूसरे बहुत प्यार करने लगते है।

अब क्या ये दोनो मिल पाते है की नही कहानी में कुछ अलग मोड़ आता है? जिसके लिए आपको ‘ओके जानू देखने जाना होगा। फिल्म में कुल मिलाकर 8 गाने हैं, पहला टाईटल ट्रेक है ‘वोके जानू’ जो ए आर रहमान की आवाज में है। इसके बाद सॉन्ग हम्मा हम्मा आता है जो पहले से ही सबके जुबान पर है।इस गाने के बाद “इन्ना सोना, जी ले, कारा फनकारा, सजन आयो रे, मौला वॉ सलीम और सुन बावरा”है।

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.