देखे video-ओवैसी की बातो का हुआ असर शाहरूख की दूसरे दिन की कमाई का रिकार्ड भी नहीं तोड पाए सुल्तान…

देखे video-ओवैसी की बातो का हुआ असर शाहरूख की दूसरे दिन की कमाई का रिकार्ड भी नहीं तोड पाए सुल्तान…
ट्रेड विशेषज्ञों को उम्मीद थी कि बॉक्स ऑफिस पर सुल्तानपहले दिन 40 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करेगी। बात तो 41…42 और 43 की होने लगी थी, लेकिन हमने पहले ही बता दिया था कि 40 करोड़ का आंकड़े को फिल्म छू नहीं पाएगी क्योंकि 6 जुलाई को वर्किंग डे था। फिल्म ने 36.54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जो संभवत: वर्किंग डे पर सर्वाधिक है।
दूसरे दिन यानी 7 जुलाई को ईद की छुट्टी थी, जिसका लाभ फिल्म को मिला है। पहले दिन की तुलना में कलेक्शन बढ़े। दूसरे दिन फिल्म ने 37.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दो दिन में फिल्म ने 73.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरा दिन वर्किंग डे होने के कारण सुल्तान संभवत: सौ करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाए, लेकिन इसकी भरपाई फिल्म चौथे और पांचवे दिन कर लेगी। पांच दिन में यह फिल्म निश्चित रूप से 150 करोड़ के आगे निकल जाएगी।




देश के साथ विदेश में भी ‘सुल्तान’ ने धूम मचा रखी है। पहले दिन फिल्म ने विदेश में 20.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जो कि बेहतरीन कलेक्शन हैं।

 

 

फिल्म की लंबाई (2 घंट 50 मिनट) है, इसका कारण शो कम संख्या में चल रहे हैं और इससे भी कलेक्शन थोड़े कम रहे हैं, लेकिन दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की मिश्रित प्रतिक्रिया के कारण यह फिल्म लंबी रेस का घोड़ा है।

admin

The author didn't add any Information to his profile yet.