रजनीकांत फीवर : रात 3 बजे हुआ ‘कबाली’ का पहला शो, रातभर लाइनों में लगे रहे फैन

रजनीकांत फीवर : रात 3 बजे हुआ ‘कबाली’ का पहला शो, रातभर लाइनों में लगे रहे फैन

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘कबाली’ शुक्रवार को चेन्नई के एक थियेटर में सुबह 4 बजे ही रिलीज हो गई। रजनीकांत के फैंस में उनका क्रेज इस कद्र है कि ‘कबाली’ की टिकट लेने के लिए रात से ही लोग टिकट काउंटर पर जमा हो गए थे।

किसी ने बेचा घर, कोई चला घुटनों के बल कुछ भी कर सकते हैं रजनीकांत के फैंस

रजनीकांत के फैन्स ने टिकट नहीं मिलने पर चेन्नई के कासी थियेटर में हंगामा भी किया। इस दौरान फिल्म के पोस्टर फाड़े। टिकट नहीं मिलने वालों का आरोप है कि फिल्म के प्रोड्यसर ने थियेटर मालिक के साथ मिलकर सारे टिकट कंपनियों को दे दिए हैं, काउंटर पर टिकट मिले ही नहीं। मुंबई के थियेटर के अंदर फिल्म देखने से पहले फैंस ने जश्न मनाया।




इससे पहले कुछ रिपोर्टों में कहा गया था कि फिल्म रिलीज होने से पहले लीक हो गई है। फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्र ने इन खबरों पर कहा था कि ‘ये आधारहीन अफवाहें हैं। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है कि ‘कबाली’ ऑनलाइन लीक हो गई है। इस संदर्भ में निर्माता कलाईपुली एस.थानू आधिकारिक तौर पर एक बयान भी जारी कर सकते हैं।’

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित ‘कबाली’ में राधिका आप्टे, धंसिका, दिनेश, कलायरसन, ऋतविका और विंस्टन चाओ सहित कई सितारे हैं। ‘कबाली’ में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं, जो मलेशिया में तमिल लोगों के लिए समान वेतन की लड़ाई लड़ रहा है।

admin

The author didn't add any Information to his profile yet.