रेप वाले बयान पर नहीं मांगी माफी बोले कम बोलूंगा वरना मतलब कुछ और निकल जाएगा- सलमान खान

रेप वाले बयान पर नहीं मांगी माफी बोले कम बोलूंगा वरना मतलब कुछ और निकल जाएगा- सलमान खान

अभिनेता सलमान खान ने ‘बलात्कार टिप्पणी’ विवाद पर चुप्पी साधे रखी और मजाक के लहजे में कहा कि उन्हें कम बोलना चाहिए क्योंकि इन दिनों वह जो कहते हैं उसकी गलत व्याख्या की जाती है। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) अवार्ड के शुभारंभ को संबोधित करते वक्त सलमान ने कहा कि मैं ज्यादा समय नहीं लूंगा क्योंकि इन दिनों मैं जितना कम बोलूं ठीक रहेगा। उनकी बलात्कार वाली टिप्पणी को लेकर कई राजनीतिक दलों और राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) द्वारा सार्वजनिक माफी मांगे जाने की उनसे मांग किए जाने के बावजूद अभिनेता ने अभी तक माफी नहीं मांगी है।




हालांकि इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। इस विवादित बयान को लेकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व कानपुर की अदालतों में उनके खिलाफ परिवाद दायर किया गया है। सामाजिक कार्यकर्ता रफात जमाल ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) के समक्ष लखनऊ में परिवाद दायर किया है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि दुष्कर्म पीड़ित महिला को लेकर इस तरह का रवैया दिखाने वाले सलमान के खिलाफ कार्रवाई की जाए।




गौरतलब है कि सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म ‘सुल्तान’ को लेकर दिए गए एक साक्षात्कार के दौरान एक विवादित बयान दिया था। सुल्तान अगले महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा था कि सुल्तान की शूटिंग के दौरान वह इतना थक गए थे कि उन्हें रेप पीड़ित महिला की तरह अनुभव हो रहा था और वह सही से खड़े नहीं हो पा रहे थे। सलमान के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। हालांकि बाद में उन्होंने यह स्वीकार किया कि उन्होंने गलत बयान दिया। इस बयान के सामने आने के बाद उनके पिता ने भी उनकी ओर से माफी मांगी थी।

admin

The author didn't add any Information to his profile yet.