घरेलु हिंसा की पीड़ित शूटर तारा शाहदेव मामले में सीबीआई ने दायर की चार्जशीट

घरेलु हिंसा की पीड़ित शूटर तारा शाहदेव मामले में सीबीआई ने दायर की चार्जशीट





नेशनल शूटर तारा शाहदेव के पति रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन पर पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में जांच कर रही सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। चार्जशीट में कई सनसनीखेज बातें सामने आई है। सीबीआई के मुताबिक रकीबुल और उसकी मां तारा शाहदेव से जबरन इस्लानम धर्म कबूल करवाने पर अड़े थे। तारा की सास ने तो उससे साफ कह दिया था कि अगर इस्लाम कबूल नहीं किया तो तुम्हारा बिस्तर वहीं रहेगा लेकिन मर्द बदलते रहेंगे।

Facebook पर हमें Like करें

2015 से चल रही है सीबीआई जांच रकीबुल की सच्चाई सामने आते ही तारा पर अत्याचार होने लगा। आरोप है कि तारा का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न कर जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया। सीबीआई ने साल 2015 में इस केस की जांच शुरू की थी। मुख्य आरोपी रकीबुल हसन 27 अगस्त, 2014 से जेल में है, जबकि उसकी मां जमानत पर बाहर है।
सिंदुर लगाया तो हाथ पैर तोड़ दूंगी.

ये भी पढ़ें मुस्लिम और दलित समुदाय उतरा ‘समान नागरिक संहिता’ के विरोध में..
सीबीआई ने केस की चार्जशीट स्पेशल जज फहीम किरमानी की अदालत में दाखिल किया। इस चार्जशीट में कई चैकाने वाली बातें सामने आईं। तारा ने सीबीआई को पूछताछ में बताया कि उसके सिंदूर लगाने पर भी पाबंदी थी। रकीबुल और उसकी मां सिंदूर लगाने पर हाथ-पैर तोड़ने की धमकी देते थे।

Twitter  पर हमें Follow  करें

कब हुई थी शादी
तारा शाहदेव ने बताया था कि उसकी शादी 7 जुलाई 2014 को रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल के साथ होटल रेडिशन ब्लू में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी के लिए रकीबुल ने अपनाए कई हथकंडे तारा ने बताया, रंजीत उर्फ रकीबुल हसन उसे शादी के लिए प्रभावित करने के कई हथकंडे अपनाता था। वह अफसरों के साथ महंगी गाड़ियों में शूटिंग रेंज पर आता था। तारा की मानें तो रकीबुल शादी से पहले खुद को बेहतर इंसान दिखाने की हर संभव कोशिश करता था। शादी के बाद रकीबुल उसे ब्लेयर अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 4 में ले गया। वहां रकीबुल की मां कौशल रानी और एक कुत्ता भी रहते थे। वहां सास और पति रकीबुल ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

Youtube पर Subscribe करें





जलती सिगरेट से दागा और कुत्ते से कटवाया
आवेदन में तारा शाहदेव ने हाईकोर्ट के तत्कालीन रजिस्ट्रार विजिलेंस मुश्ताक अहमद का भी जिक्र किया था। तारा ने कहा है कि मुश्ताक अहमद ने ही होटवार के स्टेडियम में रकीबुल से परिचय कराया था। उनके कहने पर रकीबुल ने जबरन धर्म परिवर्तन कराया। मुश्ताक अहमद बराबर धमकी देता था कि रंजीत सिंह कोहली के साथ शारीरिक संबंध बनाओ। तारा को घर में बंद कर उसके साथ मारपीट की गई थी। उसे सिगरेट से दागा गया था। किसी प्रकार से तारा के घर वालों ने उसे जख्मी हालत में रिम्स में भर्ती कराया था।

Palpalnews Edit by :

Navneet kumar

admin

The author didn't add any Information to his profile yet.