एक जाति विशेष पर भद्दा कमेंट करने पर फंसे मोदी के मंत्री वीडियो वायरल

एक जाति विशेष पर भद्दा कमेंट करने पर फंसे मोदी के मंत्री वीडियो वायरल

नई दिल्ली । राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व गौतमबुद्धनगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने क्षेत्रवासियों से माफी मांगी है। उन्होंने अपने किसी भी व्यवहार से आहत लोगों से अपील की है कि वह सदैव उनकी शिकायतों को दूर करने के लिए उनके साथ खड़े हैं। उनसे क्षमा याचना करने में उन्हें कोई गुरेज नहीं है।

यह माफी उन्होंने विगत कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस रिकार्डिंग के संदर्भ में मांगी है, जिसमें डॉ. महेश शर्मा की कथित आवाज है और एक विशेष जाति वर्ग के बारे में उल्टी-सीधी बातें बोली जा रही हैं।




इतना ही नहीं रिकार्डिंग में यह भी कहा गया है कि वह उस वर्ग से आने वाले लोगों के वोट से जीत कर सांसद नहीं चुने गए हैं, बल्कि अन्य लोगों के वोट से जीत कर आएं हैं।

FACEBOOK पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें

इस रिकार्डिंग के वायरल होने के बाद से डा. शर्मा के संसदीय क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। भाजपा के कुछ नेता व उक्त वर्ग विशेष से आने वाले लोगों ने डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

उनके पोस्टर तक फाड़े गए और उस पर कालिख भी पोती गई थी। इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए डॉ. महेश शर्मा ने कहा है कि वह कभी भी ऐसी बातें किसी भी वर्ग या जाति के लोगों के बारे में नहीं बोल सकते हैं। इसके पीछे उन्होंने कुछ मौका परस्त लोगों की साजिश बताई है।



admin

The author didn't add any Information to his profile yet.