ट्रेलर में देखें कितना दमदार है ‘सुल्तान’

ट्रेलर में देखें कितना दमदार है ‘सुल्तान’

नई दिल्ली: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर मंगलवार को जारी हुआ। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म भी जानदार होगी, क्योंकि ट्रेलर काफी अच्छा है।

फिल्म में सलमान एक हरयाणवी पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं और अनुष्का शर्मा के प्यार में पड़ जाते हैं। पहली बार में ही आर्फा को कुश्ती करते देख सुल्तान अली खान अपने दोस्त से कहता है कि वो आर्फा से ही शादी करेगा। वह आर्फा को पटाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाता है। यहां तक कि वह अंग्रेजी बोलने की भी कोशिश करता है, लेकिन सफल नहीं हो पाता और टूटी-फूटी अंग्रेजी उसकी कोई मदद नहीं करती।

अगर सुल्तान के सपने के बारे में बात करें तो वह कुश्ती में ओलंपिक मेडल जीतना चाहता है। वह अपने सपने को पूरा करता है, लेकिन न जाने क्या होता कि उसे कुश्ती छोड़नी पड़ जाती है। ट्रेलर में इस कारण का खुलासा नहीं हुआ है।

सुल्तान के लिए अमित साद के रूप में एक बार फिर उम्मीद की किरण आती है। अमित को सुल्तान में संभावना नजर आती है। रणदीप हुड्डा ने सुल्तान के ट्रेनर की भूमिका निभाई है। ट्रेनर सुल्तान को चुनौती देता है और ऐसा लगता है कि ट्रेनर को सुल्तान में बिल्कुल भी उम्मीद नहीं दिखती, इसीलिए रणदीप कहते सुनाई देते हैं कि वे मरे हुए इंसानों को ट्रेनिंग नहीं देते।

क्या सुल्तान अपने ट्रेनर को गलत साबित करके अपनी पहलवानी का परचम लहरा पाएगा? फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। ट्रेलर देखें…

Khushboo Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.