भगवाधारीयों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी का विज्ञापन महिला विरूधी नजर आ रहा हैं, पर जो सडक पर खुद एंटी रोमियो स्क्वाड के नाम पर लडकियों को पीट रहे है ?

भगवाधारीयों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी का विज्ञापन महिला विरूधी नजर आ रहा हैं, पर जो सडक पर खुद एंटी रोमियो स्क्वाड के नाम पर लडकियों को पीट रहे है ?





फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक पाकिस्तानी टीवी विज्ञापन को लेकर विवाद शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस कमर्सियल को सेक्सिस्ट और महिला विरोधी बताया है।

जब सूखे से परेशान नवाजुद्दीन फ्रांस से ले आए सिंचाई की नई तकनीक

दरअसल, यह एक वॉशिंग मशीन विज्ञापन है जिसमें नवाजुद्दीन अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे मस्ती करते नजर आ रहे है। जब उनके दोस्त पूछते हैं कि भाभी कहां हैं? तो नवाजुद्दीन मालूम नहीं होने की मुद्रा में कंधा उचकाते हैं। फिर उनका एक दोस्त पूछता है कि झगड़ा हो गया क्या? तो वे कहते हैं कि तुम्हें तो पता है कि यार कि भाई से एटिट्यूड बर्दाश्त नहीं होता।

Facebook और You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें- 

इसके बाद वो कहते हैं कि बस जरा-सी बात थी, तो वो चिल्लाने लगी। फिर मैंने कहा, “ऐ..बस।” उसके बाद उसने फिर गलत व्यवहार किया तो मुझे गुस्सा आ गया और मेरा हाथ उठ गया। तो दोस्त कहते हैं कि उसके बाद तुमने क्या किया, तो नवाजुद्दीन कहते हैं, “धुलाई की”।

नवाजुद्दीन ने सीसीटीवी दिखाकर अपने ऊपर लगाए गए आरोपो को किया खारिज

इतने में उनका एक दोस्त भाभी सलाम अलैकुम कहते हुए यकायक उठता है और नवाजुद्दीन डर के पीछे पटलते हैं और कहते हैं ऐसी मजाक न किया कर यार। सांस रुक गई यार!




अब कुछ लोगों का कहना है कि यह विज्ञापन महिला विरोधी है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि इस विज्ञापन को सही तरीके से लेना चाहिए। उनका कहना है कि कपड़े धोना पुरुषों की भी जिम्मेदारी है और यही बात कमर्सियल में दिखाया गया है।

Nadeem Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.