कन्नौज पहुंचकर मोदी-अखिलेश पर हमलावर हुए राजबब्बर

कन्नौज पहुंचकर मोदी-अखिलेश पर हमलावर हुए राजबब्बर

यूपी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस द्वारा शुरू की गई चुनावी रथ यात्रा मंगलवार को कन्नौज पहुंची। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया। कांग्रेस यूपी में ’27 साल यूपी बेहाल’ नारों के साथ जनता के बीच जा रही है। हालांकि इस दौरान कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित किन्हीं कारणों से नहीं पहुंच सकी, लेकिन बाकी के नेता बस में सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचे।




यूपी कांग्रेस प्रभारी गुलाम नवी आजाद ने कहा कि इन पार्टियों के नेताओं ने देश को बांटने और जनता को लड़ाने का काम किया है। जिन्होंने देश की जनता को सिर्फ झूठे वादों से ठगा है न तो कोई विकास हुआ और न ही महंगाई कम हुई। अब जब वादे पूरे नहीं कर पाए और देश में उनको अब ताली नहीं मिलती तो विदेशों में जाकर ढोल बजवाते हैं।

वहीं, राजबब्बर ने अपने भाषण में कहा कि कन्नौज के लोगों तुमको तो शायद बहुत कुछ मिल गया होगा। क्योंकि यहां हमारी बिटिया है। बिटिया इसलिए कहूंगा क्योंकि हम रिश्तों को निभाना जानते हैं। अच्छा लगा कन्नौज में सड़क अच्छी मिली, लेकिन हरदोई की तरफ तो मेरी बस पंचर हो गयी। चल बिटिया तुम्हारी वजह से कन्नौज को कुछ तो मिला।

राजबब्बर ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 के चुनाव में एक और आया अपना पाखंड प्रपंच के साथ लोगों को गुमराह कर 15-15 लाख देने का वायदा किया था। अच्छे दिन की बात कही थी। लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हो सका। अब दो वर्ष में आलम ये है कि जब देश में ताली नहीं बजती तो विदेशों में जाकर ताली और ढोल बाजवा रहे हैं।




राजबब्बर ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि 2012 के चुनाव से पहले कहते थे कि सत्ता में आएंगे तो लुटेरों को जेल भेजेंगे। सत्ता आ गई तो अब कहते हैं कि लुटेरों को वह नहीं रोक सकते।

admin

The author didn't add any Information to his profile yet.