मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी का पोस्टर कांड ‘उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है’

मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी का पोस्टर कांड ‘उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है’





मेरठ: यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार आते ही हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता बेख़ौफ़ होते दिख रहे हैं । इस बार मेरठ जिले में हिंदू युवा वाहिनी के नाम से लगाए गए बैनरों में धमकी भरे लहज़े में लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो ‘योगी-योगी’ कहना है।

योगी राज में अपराधी बेलगाम,वाराणसी में युवक को जिंदा जलाया

एसएसपी जे रविन्दर गौड़ ने बताया कि जिले में कुछ जगहों पर हिंदू युवा वाहिनी के नाम से बैनर लगे होने की उन्हें जानकारी मिली थी. इन बैनरों पर लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो य़ोगी-योगी कहना है।

Facebook और You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

एसएसपी के अनुसार उन्होंने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट एलआईयू से मांगी है, जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा, फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। शहर में कई जगहों पर बैनर लगवाए गए हैं. इन बैनरों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नीरज शर्मा पांचली का फोटो लगा है ।

योगी राज में अखलाक हत्याकांड के 2 आरोपियों को इलाहबाद हाई कोर्ट ने दी ज़मानत

एक होर्डिंग पर लिखा है, ‘प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है’. उधर, हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और संभाग प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि एक महीने पहले ही नीरज शर्मा पांचली को संगठन के पद से हटाया जा चुका है, जिसके बाद से वह भ्रामक और संगठन को बदनाम करने की साजिश में लगे हैं ।



admin

The author didn't add any Information to his profile yet.