योगी सरकार एंटी रोमियो स्क्वॉड चला रही, दरोगा बना इश्कबाजी में ठगी का शिकार

योगी सरकार एंटी रोमियो स्क्वॉड चला रही, दरोगा बना इश्कबाजी में ठगी का शिकार





लखनऊ (पल पल न्यूज): यूपी पुलिस का एक दरोगा खुद ठगी का शिकार हो गया है, कानपूर रेलवे स्टेशन पर एक युवती से मुलाक़ात के बाद दरोगा की उससे दोस्ती हो गयी है दोनों में प्यार हो गया लेकिन युवती चालक थी उसकी नज़र दरोगा के पैसो पर थी,युवती ने दरोगा को रेप के आरोप में ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.दरोगा ने जब युवती के मुह से ये बात सुनी तो उनके हाथ पाँव ढीले हो गये.युवती ने दरोगा को एक लाख पचास हजार की चपत लगाई.

 छूप कर छात्राओं की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डालने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

महानगर वायरलेस हेडक्वार्टर में ड्यूटी कर रहे दारोगा राजेश कुमार सिंह ने अपने साथ हुई ब्लैकमेलिंग और ठगी से जुड़ा मामला महानगर कोतवाली में दर्ज कराया है. राजेश ने बताया कि कुछ महीने पहले दिल्ली से ट्रेनिंग कर वापस लखनऊ आ रहे थे. इस दौरान कानपुर रेलवे स्टेशन पर उनकी मुलाकात एक युवती से हुई. युवती ने अपना परिचय विधूना की रहने वाली गुड़िया के तौर पर दिया. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत बढ़ी.युवती ने सिंह को इंवेस्टमेंट स्कीम का बताई. उसने कहा कि आप 10 हजार रुपये लगाएंगे तो एक साल में 15 हजार रुपये मिलेंगे. हालांकि दरोगा ने इंवेस्टमेंट से मना कर दिया। लेकिन इसके दूसरे मुद्दों पर बात करते युवती ने सिंह का मोबाइल नंबर ले लिया.लखनऊ आने के बाद भी दोनों की बीच बातें होती रही.

 Facebook और  You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

गुड़िया रेलवे स्टेशन की एक मुलाकत के बाद लगातार राजेश से बात कर रही थी.वह राजेश पर इंवेस्टमेंट के करने के लिए कहती रही.इसी बीच बात-बात में उसने राजेश से घर का पता ले लिया. गुड़िया ने यहां दबाव बनाकर उससे 10 हजार रुपये इंवेस्टमेंट के नाम पर ले लिया। फिर विधुना जाकर रसीद भेजने की बात कहीं.

 Twitter पर Follow करेंदरोगा राजेश ने इस मामले की महानगर थाने में शिकायत दर्ज़ कराई है.वहीं महानगर थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़ित दरोगा की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

 https://www.youtube.com/watch?v=RNdXxsw4DGg

satyabha

The author didn't add any Information to his profile yet.