18 दिसंबर को रिलीज होनेवाली दिलवाले फिल्म का पोपुलर हो रहा पहला गाना रंग दे तु मोहे गेरुआ काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने की शूटिंग आइसलैंड में की गई जहां बहुत ठंड होती है। इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया हैं, जिसमें बताया गया कि कैसे गाने की शूटिंग के दौरान काजोल ने शाहरुख खान की जान बचाई।

मेकिंग वीडियो की शुरुआत शाहरुख और काजोल से होती हैं। दोनों इस दौरान सॉन्ग से जुड़े किस्से सुनाते हैं। मेकिंग में उन्होंने बताया कि आइसलैंड में जबरदस्त ठंड थी। वहां झरने पर सॉन्ग शूट किया जा रहा था। इस वक्त शाहरुख बिल्कुल किनारे पर बैठे हुए थे और अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया। लेकिन तभी तभी काजोल ने उनका हाथ थाम लिया। इस तरह शाहरूख की काजोल ने जान बचाई। मेकिंग वीडियो में शाहरुख ने मुस्कुराते हुए काजोल को अपनी जान बचाने के लिए शुक्रिया भी कहा।

गौर हो कि दिलवाले फिल्म का रंग तू मोहे गेरुआ गाना काफी हिट हो रहा है। इस गाने को यू-ट्यूब पर 12 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है जो काफी मजेदार है।  वीडियो में रोहित शेट्टी , फराह खान के साथ काजोल और शाहरूख खान भी मस्ती करते नजर आ रहे है। शाहरुख खान और काजोल की 18 दिसंबर को फिल्म ‘दिलवाले’ रिलीज होने जा रही है। गाना काजोल और शाहरूख पर फिल्माया गया है जो फिल्म के मुख्य किरदार है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY