हिंदूस्तान में दिखा तालिबानी भयानक चेहरा,मुस्लिम मजदूर को जिंदा जलाकर मारा

0
534 views

नई दिल्ली। देश के जानकार लोग जिस हिंदू तालीबानी खतरे की आशंका जाहिर कर रहे थे वो अपने क्रूरतम और वीभत्स रूप में सामने है। पिछले कुछ सालों से फैलाया जा रहा घृणा और नफरत का बीज अब फल बनकर गिरने लगा है। नतीजे में वो विद्रूप चेहरा सामने खड़ा है जिसको देख पाना किसी भी इंसान के लिए मुश्किल है। 21वीं सदी के भारत में 67 सालों के लोकतंत्र का अगर यही हासिल है तो उसके पूरे बनने पर ही सवाल खड़ा हो जाता है। राजस्थान के राजसमंद से सामने आ रही घटना और उसकी आग की लपटों में कोई एक बेबस इंसान नहीं बल्कि देश का पूरा संविधान, न्यायिक व्यवस्था और लोकतंत्र धूं-धूं कर जल रहा है।




ये मानवता को शर्मसार करने वाली वो तस्वीर है जो बताती है कि अब कुछ बचा नहीं है। अगर बचे हैं तो सिर्फ अपराधी गिरोह और उनका नंगा नाच जो धर्म का भेष धारण कर पूरी मानवता को लील जाने के लिए तैयार है।

मामला राजस्थान के राजसमंद का है। घटना की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं। नेटवर्क-18 की अंग्रेजी वेबसाइट ने भी इस खबर को विस्तार से दिया है। जिसमें जिहाद का बदला लेने के लिए एक मुसलमान मजदूर की क्रूर तरीके से हत्या कर उसके शव को जला दिया गया है। खबर के मुताबिक पश्चिम बंगाल के मालदा का एक मजदूर राजसमंद में अपने परिवार के साथ मजदूरी करता था। हत्या करने वाले शख्स ने उसे काम देने के बहाने अपने पास बुलाया। हत्यारे का नाम शंभूलाल रेगर बताया जा रहा है। उसने 50 साल के एक अधेड़ जिसका नाम पुलिस मोहम्मद अफरजुल बता रही है, उसकी पहले कुल्हाड़ी और तलवार से निर्मम तरीके से हत्या की। फिर उसके शव को जला दिया। इस पूरी कार्रवाई का उसने अपने दोस्त की मदद से न केवल वीडियो बनाया बल्कि उसमें हत्या और शव को जलाने की बात को भी स्वीकार किया।




वीडियो में दिख रहा है कि अफरजुल आगे चल रहे हैं उनके पीछे शंभूलाल है। मौका पाते ही शंभूलाल पीछे से अफरजुल पर हमला कर देता है। इस प्रक्रिया में एक-दो नहीं बल्कि 25 से ज्यादा बार अफरजुल पर वार किया जाता है। उसके बाद शंभू अपनी मोटरसाइकिल से तलवार निकालकर लाता है और फिर तलवार से अफरजुल का गला काट देता है। इसके पहले अफरजुल लगातार उससे अपनी जान की भीख मांगते हैं लेकिन शंभूलाल पर उसका कोई असर नहीं पड़ता दिखता है। फिर शंभू अधेड़ अफरजुल को आगे के हवाले कर देता है।

विडियो में दिखाई दे रहा है कि शंभूलाल पहले भुट्टा पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार करता है फिर तलवार से हमला करता है। इन सब जे बाद वह बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। आखिर में आरोपी शंभूलाल विडियो में कहता है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी।

 बता दें कि पुलिस ने लाइव मर्डर के आरोपी शंभूलाल रैगर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह स्कूटी से महादेव मंदिर जा रहा था कि तभी पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। साथ ही प्रशासन ने जिले में शांति के तौर पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। पुलिस ने कई इलाकों पर कड़े सुरक्षा तैनात कर दी है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

हमारे साथ जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक करें-

Facebook

You Tube

You Tube

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY