बाहुबली 2 फिल्म का ट्रेलर देख अचंभित हुआ ट्विटर, सभी ने कहा- ‘जबरदस्त

बाहुबली 2 फिल्म का ट्रेलर देख अचंभित हुआ ट्विटर, सभी ने कहा- ‘जबरदस्त





नई दिल्ली: एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबलीः द कन्क्लूजन का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया. ट्रेलर जारी होने के बाद से ही ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्क साइट्स पर बाहुबली 2 टॉप ट्रेंड्स में है.

प्रभास अभिनीत इस फिल्म की तारीफ करने से बॉलीवुड सितारे भी खुद को रोक नहीं सके. बद्रीनाथ की दुल्हनिया स्टार्स आलिया भट्ट और वरुण धवन ट्रेलर की तारीफ में ट्वीट करने वालों में सबसे पहले थे.

Facebook,Twitter और You Tube पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें- 

दरअसल, दोनों को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्माण किया है. बताते चलें कि अगले महीने रिलीज हो रही इस फिल्म का दर्शक दो सालों से इंतजार कर रहे हैं, फिल्म का पहला भाग जुलाई 2015 को रिलीज हुआ था और इसने सभी दर्शकों के लिए एक सवाल छोड़ दिया था कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’

गुरुवार को करण जौहर ने फिल्म के हिंदी वर्जन का ट्रेलर ट्विटर पर जारी किया, वहीं फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म के तमिल और तेलुगु ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए. वरुण धवन ने ट्रेलर देखने के बाद लिखा, “वॉव”

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री समांता रुथ प्रभु ने ट्रेलर देखने के बाद ट्वीट किया, “जबरदस्त”. एक अन्य ट्वीट में समांता ने लिखा कि वह एक ऐसी क्लास जॉइन करना चाहती हैं जो यह समझा सके कि राजामौली का दिमाग कैसे काम करता है.

ट्विटर पर ज्यादातर लोग ट्रेलर की तारीफ में इसे ‘जबरदस्त’ और ‘रोंगटे खड़े करने वाला’ बता रहे हैं. हंसा नंदिनी नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “दुनियाभर के गेम ऑफ थ्रोन्स फैन्स को भारत का जवाब. प्यार, युद्ध, धोखा और भी बहुत कुछ…”

शशांक सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अभी बाहुबली 2 ट्रेलर का हिंदी वर्जन देखा. मुझे नहीं लगता कि दुनिया की किसी भी भाषा में मेरी भावनाओं को व्यक्त किया जा सकता है.”

अनुश्री नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “फिल्म की तारीफ में ‘एपिक’ सिर्फ एक छोटा सा शब्द है. प्रभास का वॉइस ओवर जबरदस्त है.”




वहीं ट्विटर पर कुछ और रिएक्शन इस प्रकार थेः

बाहुबली 2 का ट्रेलर सबसे पहले आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के करीब 300 सिनेमाघरों में दिखाया गया, जिसके बाद ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज किया गया.

बाहुबली 2 साल 2015 में आई फिल्म बाहुबलीः द बिगनिंग का सीक्वल है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. बाहुबली बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. 650 करोड़ का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है. बाहुबली 2 28 अप्रैल को तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज हो रही है.

Nadeem Akhtar

The author didn't add any Information to his profile yet.