फिल्मों काम तो करूँगा पर इस्लाम से समझौता नहीं - इरफ़ान पठान

फ़िल्मी दुनिया में अपनी इंट्री से पहले जो बात कही है वह काफी अहम है

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
Wednesday, November 6, 2019 - 14:24
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें

नई दिल्ली:(पल पल न्यूज़ वेब डेस्क) भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक रहे इरफान पठान जल्द ही दक्षिण भारत की फिल्मों में भूमिका निभाते नज़र आएंगे.

ख्याल रहे कि भारत में क्रिकेटरों और फिल्मों का काफी नजदीकी रिश्ता रहा है और कई क्रिकेटरों ने फिल्मों में हाथ आज़माया भी  है लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली है,ऐसे में  इरफान पठान क्या कुछ कर पायेंगे, यह देखने वाली बात होगी किन्तु उन्होंने  फ़िल्मी दुनिया में अपनी इंट्री से पहले जो बात कही है वह काफी अहम है.उन्होंने निर्देशक विजय को स्पष्ट किया है कि फिल्मों में उतरने के बावजूद वह अपने मजहब के साथ समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने साथ ही बताया कि जल्द इस फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी.

पंजाब केसरी पर छपी खबर के अनुसार, भारत की ओर से 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी-20 खेलने वाले 35 साल के इरफान जल्द ही साउथ की फिल्म में उतरने जा रहे हैं जिसमें मुख्य भूमिका दक्षिण भारत के सुपर स्टार विक्रम की रहेगी जबकि इस फिल्म में इरफान पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगे. इरफान क्रिकेट के मैदान से इतर कमेंटेटर की भूमिका में काफी सफल नज़र आ रहे हैं और बड़ौदा के इस बेहद हैंडसम खिलाड़ी को फिल्मों में देखने का इंतजार उनके प्रशंसकों को रहेगा. 

इरफान ने बताया कि वह इस फिल्म में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने जा रहे हैं लेकिन उन्होंने निर्देशक विजय को स्पष्ट किया है कि फिल्मों में उतरने के बावजूद वह अपने मजहब के साथ समझौता नहीं करेंगे.  उन्होंने साथ ही बताया कि जल्द इस फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी.

उन्होंने बताया कि वह निर्देशक को बता चुके हैं कि वह फिल्मों में न तो शटर् उतारेंगे और न ही किसी हिरोइन के साथ गाना गाएंगे. इरफान ने कहा, ‘मैं मानता हूं कि फिल्मों में काम करना बुरी बात नहीं है लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिनमें मैं अपने मजहब के हिसाब से चलता हूं.

उल्लेखनीय है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर शांतकुमारन श्रीसंत दक्षिण भारत की फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक समय था जब पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने एक मराठी फिल्म में काम किया था. विस्फोटक बल्लेबाज़ संदीप पाटिल कभी अजनबी थे फिल्म के हीरो थे जबकि इसी फिल्म में भारतीय विकेटकीपर सैयद किरमानी ने विलेन की भूमिका निभाई थी. विश्वकप विजेता कप्तान कपिल देव ने इकबाल और मुझसे शादी करोगी में विशेष भूमिका निभाई थी. सलमान खान और अक्षय कुमार की मुझसे शादी करोगी में भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू कमेंटेटर बने थे. पूर्व ऑलराउंडर अजय जडेजा ने सुनील शेट्टी की फिल्म खेल में दूसरे हीरो का रोल किया था.

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें