MCD के स्कूलों से दिल्ली का नाम खराब, मनीष सिसोदिया का BJP पर बड़ा हमला

एमसीडी के स्कूलों की बुरी हालत है. यह देश में सबसे पिछड़े हुए स्कूल बन गए हैं. उन्होंने कहा कि बात हम नहीं कह रहे बल्कि पीएम मोदी की रिपोर्ट ही कह रही है.

Share
Written by
5 जुलाई 2021 @ 11:12
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Manish Sisodia Pal Pal News

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (aam admi party) दिल्ली में भाजपा पर लगातार हमलावर हो रही है. दिल्ली सरकार के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के एमसीडी स्कुलों (School) में कुछ नहीं हुआ है. एमसीडी के स्कूलों की बुरी हालत है. यह देश में सबसे पिछड़े हुए स्कूल बन गए हैं. उन्होंने कहा कि बात हम नहीं कह रहे बल्कि पीएम मोदी की रिपोर्ट ही कह रही है.

शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी के स्कूल न सिर्फ दिल्ली की तस्वीर खराब कर रहे हैं, बल्कि बच्चों के भविष्य को भी बर्बाद कर रहे हैं. इस रिपार्ट में बताया है कि कैसे शिक्षकों की संख्या में बेहद कमी है. East, North, South MCD के Right to education के हिसाब से शिक्षकों की संख्या नहीं है.

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार के स्कूल आज दुनिया भर में नाम कर रहे हैं. एमसीडी के स्कूल दुनिया भर में तस्वीर खराब कर रहे हैं. बीजेपी 20 साल से बच्चों को शिक्षक तक नहीं दे पाई है. बीजेपी के नेता इस रिपोर्ट पर चुप हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूबने की जगह नहीं मिलेगी जब जनता इनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. जनता ने देख लिया है कि दिल्ली सरकार कैसे काम कर रही है.

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें