देश

देश

नयी दिल्ली: पाकिस्तान के समुद्री क्षेत्र में तथाकथित घुसपैठ की कोशिश करने वाली भारतीय नौसेना की पनडुब्बी को उसके समुद्री क्षेत्र में घुसने से रोकने के पाकिस्तान के दावे पर नौसेना ने चुप्पी साध रखी है और आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

नयी दिल्ली: उच्चतम न्यायालय ने लखीमपुर हत्याकांड जांच मामले में उत्तर प्रदेश सरकार के 'ढीले रवैये' के लिए बुधवार को एक बार फिर उसे फटकार लगाई और गवाहों के बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के साथ ही उनकी समुचित सुरक्षा सुनिश्चित करने के आदेश दिये।

कुशीनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के अस्तित्व में आने देश दुनिया के बौद्ध अनुयायियों को भगवान गौतम बुद्ध से जुड़े तीर्थस्थलों का भ्रमण करने में सुविधा होगी बल्कि इससे पूर्वांचल के विकास में और तेजी आयेगी।

नयी दिल्ली: देश में कोविड टीकाकरण अभियान में एक अरब कोविड टीके लगाने की ओर कदम बढ़ाते हुए पिछले 24 घंटे में 41 लाख 36 हजार142टीके लगायें गये हैं। देश में अभी तक इसके कुल कोविड टीकाकरण 99 करोड़ 12 लाख 82 हजार 283 हो गया है।

मुंबई: मुंबई का सत्र न्यायालय मादक पदार्थ मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार को अपना फैसला सुना सकता है।

नयी दिल्ली: केंद्र सरकार के न्यूनतम समर्थन मूल्य पर किसानों से अनाज खरीदने के कार्यक्रम के तहत चालू सत्र में अब तक 56.62 लाख टन धान की खरीद की जा चुकी है।

राज्य में जनजीवन अस्त व्यस्त, काठगोदाम में तेज बारिश के कारण रेलवे ट्रैक की पटरी भी उखड़ गई। रेलवे ट्रैक की पटरी बह कर नदी किनारे पहुंच गई है